Lucknow Crime: मलिहाबाद में दिन दहाड़े चार स्कूली छात्राओं के अपहरण का प्रयास, शोर मचाने पर भागे आरोपी

Lucknow Crime: छात्राओं ने स्कूल पहुंचकर पूरी घटना प्रिंसिपल को बताई। प्रिंसिपल ने फोन कर छात्रा के परिवार को पूरी घटना से अवगत कराया।

Written By :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-04 20:08 IST

पीड़ित छात्राएं (दाएं), सीसीटीवी में कैद हुई गाड़ी (बाएं) : Photo- Social Media 

Lucknow Crime: लखनऊ में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि यहाँ दिन दहाड़े हाफ डाला सवार अपराधियों ने चार स्कूली छात्राओं के अपहरण का प्रयास किया। छात्राओं ने जब शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद छात्राओं ने स्कूल पहुंचकर पूरी घटना प्रिंसिपल को बताई। प्रिंसिपल ने फोन कर छात्रा के परिवार को पूरी घटना से अवगत कराया। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

चाकू दिखाकर गाड़ी में बैठाने के प्रयास का आरोप

घटना के बाद थाने पहुंचे एक बच्ची के पिता जयकरण मौर्य ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू की है। पूछताछ में छात्राओं ने पुलिस को बताया कि सुबह वह कसमण्डी कला के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने के लिए जा रही थी। मीठे नगर के पास एक नीले रंग का हाफ डाला उनके पास आया और उसमे बैठे लोगों ने जबरन छात्राओं को चाकू दिखाकर और धमका कर जबरन डाले में बैठाने का प्रयास किया। छात्राओं ने डाले में एक महिला के मौजूद होने की बात भी कही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने जबरन मुँह दबाकर गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया था। इसी बीच पीछे से आ रहे एक राहगीर ने यह वारदात देख ली इसी बीच छात्राएं भी शोर मचाने लगी। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर एकत्र होने लगे। भीड़ जुटती देख सभी आरोपी मौके से भाग गए।

हर बिंदु पर तलाश कर रही पुलिस

एसीपी मलिहाबाद ने न्यूज़ट्रैक से बातचीत में बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी जा रही है। इसी के आधार पर गाड़ी की पहचान के प्रयास जारी हैं। जल्द ही गाड़ी का पता लग जाएगा। एसीपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह घटना संदिग्ध प्रतीत हो रहे है। फ़िलहाल जाँच जारी है। जांच के नतीजों में ही पूरी घटना स्पष्ट हो सकेगी। 

Tags:    

Similar News