Deoria News: जब शोहदों को देख बदहवास हो भागने लगी लड़कियां, चीखने चिल्लाने का वीडियो हुआ वायरल

Deoria News: कोचिंग पढ़ने जा रही छात्राओं के साथ बदमाशों ने दिनदहाड़े छेड़खानी करने का दुस्साहस किया है। लड़कियों ने बदहवास हालत में किसी तरह से बदमाशों के चंगुल से अपने आपको बचाते हुए भागकर अपनी जान बचायी।

Update:2024-10-04 16:19 IST

कोचिंग पढ़ने जा रही छात्राओं के साथ शोहदों ने की छेड़खानी: Photo- Newstrack

Deoria News: उत्तर प्रदेश के जनपद देवरिया में कोचिंग पढ़ने जा रही छात्राओं के साथ बदमाशों ने दिनदहाड़े छेड़खानी करने का दुस्साहस किया है। लड़कियों ने बदहवास हालत में किसी तरह से बदमाशों के चंगुल से अपने आपको बचाते हुए भागकर अपनी जान बचायी।

कोचिंग पढ़ने जा रही छात्राओं के संग छेड़खानी

बता दें कि इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यहां कोचिंग पढ़ने जा रही छात्राओं संग कुछ दुस्साहसी बदमाश छेड़खानी करते देखे जा सकते हैं। जिसमें दिनदहाड़े लड़कियों ले साथ छेड़खानी करने की कोशिश की जा रही है।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

जनपद देवरिया के तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव नारायणपुर की दो छात्राएं कक्षा आठ में पढ़ती हैं। आज वह स्कूल से परीक्षा देकर घर लौट रही थीं कि रास्ते में चार युवक एक बाइक पर सवार होकर उनके साथ छेड़खानी करने लगे। बगल के खेत में खींचने की कोशिश किया तो छात्राएं चिल्लाते हुए भागने लगती है और एक छात्रा साइकिल सहित बगल के धान के खेत में गिर जाती है। एक छात्रा सड़क पर दौड़ते हुए भाग रही होती है।


इस वीडियो में छात्राओं की बदहवासी दिखाई दे रही है कि कैसे वो बदमाशों के चंगुल से बचने के लिए जान की बाजी लगाकर भाग रही हैं। अभी तक देवरिया पुलिस ने इस गंभीर मामले में कोई एक्शन नहीं लिया है।


स्कूल संचालक के तहरीर पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

छात्राओं के साथ सारेराह छेड़खानी की घटना से पुरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है स्कूल की छात्राओं के साथ दिन में हुई इस घटना से स्कूल संचालक भी सकते में आ गए हैं। घटना को लेकर स्कूल संचालक ने मुकदमा दर्ज कराया है।


एसपी ने शोहदों की शिनाख्त के लिए पांच टीमें गठित किया

पुलिस अधीक्षक देवरिया संकल्प शर्मा ने बताया कि तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक स्कूल की दो छात्रओं के साथ बाइक सवार चार बदमाशों द्वरा छेड़खानी करने और उनका पीछा करने की कोशिश की गई है। इस संबंध में पांच टीमें बनाई गई हैं, जो भी तहरीर मिला है उसके अनुसार मुकदमा दर्ज किया गया है, जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News