Meerut: दो युवकों ने युवती के साथ दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल, आरोपी गिरफ्तार

Meerut: मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में दो युवकों को आज गिरफ्तार किया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-12-22 13:46 GMT

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद की हत्या: Design Photo - Newstrack 

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर की थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में दो युवकों को आज गिरफ्तार किया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि कल लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने थाना लिसाडी पर तहरीर देकर दो युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। एसएसपी ने पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के आधार पर बताया कि  ग्राम लिसाडी, थाना लिसाडी गेट  निवासी मोहसिन पुत्र सिराजुददीन  ने कुछ दिन पहले युवती के घर मे घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

 वहीं उसके दोस्त तालिब पुत्र इदरीश द्वारा कल युवती के शहर के एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।  यही नही आरोपी अभियुक्तों द्वारा घटना का जिक्र किसी से करने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

आरोप है कि आरोपी अभियुक्तों द्वारा पीड़िता के साथ दुष्कर्म का वीडियों भी वा्यरल कर दिया गया। इसकी शिकायत करने पर आरोपी अभियुक्तों द्वारा युवती व उसके  परिजनों से भी गाली-गलौच व मारपीट की गई।

एसएसपी के अनुसार युवती की तहरीर पर थाना लिसाड़ी गेट पुलिस द्वारा मु0अ0सं0 701/2021 धारा 452/376/323/504/506 भादवि व 66E आईटी एक्ट पंजीकृत  करते हुए आरोपी अभियुक्तों तालिब पुत्र इदरीश व मोहसिन पुत्र सिराजुददीन को नूरनगर की पुलिया से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह फरार होने की फिराक में थे।

सूचना के दो घंटे बाद ही पुलिस ने दो बच्चों को किया सकुशल बरामद

उधर ग्रामीण क्षेत्र की थाना दौराला पुलिस द्वारा ग्राम अझौता से लापता बच्चे युवराज 5 वर्ष व बुल बुल 4 वर्ष को सूचना मिलने के बाद मात्र 2 घण्टे मे सकुशल बरामद कर परिजनो के सुपुर्द कर दिया। पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्यवाही की इलाके में सर्वत्र सराहना की जा रही है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कल शामथाना दौराला पर ग्राम अझौता निवासी ललित सैनी ने सूचना दी कि ग्राम अझौता से युवराज पुत्र स्व0 जयवीर सैनी उम्र करीब 5 वर्ष व कु0 बुल बुल पुत्री ललित कुमार सैनी उम्र 4 वर्ष निवासीगण अझौता थाना दौराला मेरठ सुबह करीब दस बजे से घर से खेलते हुए गुम हो गये है, जिनको परिजनो ने काफी तलाश किया किन्तु नही मिले ।

उक्त सूचना पर थाना दौराला में तैनात दारोगा सलीम अहमद , वीर सिंह व सिपाही अनुज कुमार द्वारा तत्परता दिखाते हुए तलाश कर महज दो घण्टे मे बच्चों को सकुशल बरामद कर परिजनो के सुपुर्द किया गया । इस कार्यवाही से परिजनो एवं ग्राम वासियों मे काफी हर्ष है एवं जनता द्वारा पुलिस की भूरी भूरी प्रशांसा की जा रही है ।

Tags:    

Similar News