VIDEO: चोरी पर नाबालिग को तालिबानी सजा, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

थाना हरीपर्वत के दिल्ली गेट क्षेत्र में आज दिनदहाड़े एक वकील की बन्द पड़ी कोठी में दो चोर चोरी करते हुए पकड़े गए । लोगो ने चोर की सुचना 100 नंबर पर सूचना दी। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची और चोर को नाबालिक कहकर चले गए। पुलिस के इस बर्ताव से गुस्से में लोगो ने नाबालिक चोर को तालिबानी तरीके से सजा दे डाली।

Update: 2016-11-17 12:31 GMT

आगरा: थाना हरीपर्वत के दिल्ली गेट क्षेत्र में गुरुवार को दिनदहाड़े एक वकील की बंद पड़ी कोठी में दो चोर चोरी करते हुए पकड़े गए। लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन चोर को नाबालिग कहकर चले गए। पुलिस के इस बर्ताव लोग गुस्सा हो गए। गुस्साए लोगों ने नाबालिग चोर को तालिबानी तरीके से सजा दे डाली। पहले चोर को जमकर पीटा गया और फिर उसके जख्मो और प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया, जिससे उसकी चीखें निकल गई।

यह भी पढ़ें ... ब्वॉयफ्रेंड ने छात्रा को मिलने बुलाया, पहुंची तो चार साथियों समेत किया गैंगरेप

क्या है मामला ?

आगरा में हरीपर्वत के दिल्ली गेट के क्षेत्र में रामनाथ पाठक के बंद पड़े मकान में गुरुवार को दो चोर चोरी करने के इरादे से घुसे। लोगों ने एक नाबालिग चोर को पकड़ लिया, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। लोगों ने नाबालिग के पास से घर का कीमती सामान बरामद किया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे नाबालिग कह कर चलती बनी।

पुलिस के इस बर्ताव से लोगों में गुस्सा पनप गया। चोर के साथ लोगों ने बेहद ही अमानवीय व्यवहार किया। पहले तो नाबालिग को बेल्ट और चप्पलों से जमकर पीटा फिर उसके प्राइवेट पार्ट और जख्मों में पेट्रोल डाल दिया।

इस रूह कंपा देने वाली घटना से चोर की आह निकल गई। नाबालिग जमीन पर गिर गया और तड़पने लगा। बाद में नाबालिग ने हाथ जोड़ माफी मांगी तब उसे जाने दिया गया।

अगली स्लाइड में देखिए VIDEO ...

Full View

Tags:    

Similar News