योगीराज में भी नहीं है बदमाशों को कोई डर, ज्वेलरी शॉप से दिनदहाड़े लूट ले गए लाखों का सामान

Update: 2017-04-21 05:07 GMT

हरदोई: योगी सरकार में इतनी सख्ती होने के बावजूद भी बदमाशों में कोई खौफ नहीं है। दिन-दहाड़े बेखौफ बदमाशों ने एक ज्वेलरी की दुकान को गन प्वाइंट पर निशाना बनाया। हरदोई में 15 दिनों में 4 बड़ी वारदातों को बदमाश अंजाम दे चुके हैं। इस बार ज्वेलरी शॉप से 6 लाख रुपए के जेवर व 50 हजार रुपए की नगदी लेकर बदमाश फरार हो गए।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में इन दिनों अपराध में बाढ़ सी आ गई है। कभी कहीं महिला के साथ गैंगरेप हो जाता है, तो कहीं महिलाओं के कुंडल नोचे जाते हैं। बदमाश इन दिनों सर्राफा व्यापारी पर बदमाश अपना हाथ साफ कर रहे हैं। हफ्ते में चार बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

दिनदहाड़े गन प्वाइंट पर लेकर 2 लोगों ने सर्राफा व्यापारी सुधीर गुप्ता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और चुपचाप शांत रहने के लिए कहा। लुटेरे 6 लाख रुपए के जेवर और पचास हजार रुपए नगदी लेकर फरार हो गए।

जहां एक तरफ योगी सरकार पुलिस पर लगाम कसने की बात कर रही है, वहीं दूसरी तरफ लुटेरों के हौसले बुलंद हैं। जो कि दिनदहाड़े गन पॉइंट पर लेकर लूट जैसी वारदातों को सरेआम अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। यह पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।

आगे की स्लाइड में देखिए क्या है दुकानदार के भाई का कहना

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की कोतवाली सिटी के अंतर्गत सुधीर गुप्ता अपनी ज्वेलरी शॉप पर चांद बेहटा स्थित दुकान पर बैठे हुए थे। तभी 5 बाइक सवार लुटेरे दुकान में सामान खरीदने के बहाने आए और दुकानदार से भारी सामान दिखाने की बात की। जैसे ही वह ज्वेलरी का सामान दिखाने लगे, वैसे ही दोनों बदमाशों ने उस पर पिस्टल तान दी और दो ने बाहर गाड़ी स्टार्ट खड़ी रखी। दुकानदार ने जैसे ही डरकर सारी ज्वेलरी बैग में भरी, वैसे ही बदमाश फरार हो गए। बदमाशों का यूं बेख़ौफ़ होकर लूटपाट करना कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठता है?

Tags:    

Similar News