मोदी जी ने 15 लाख नहीं दिया, कहकर युवक ने दी बैंक में आग लगाने की धमकी

Update: 2018-06-08 11:16 GMT

बहराइच: प्रधानमंत्री मोदी जी ने हम सभी को ठगा है। 15 लाख नहीं दिया। बैंक से भाग जाओ, आग लगा दूंगा। यह शब्द थे शुक्रवार सुबह इलाहाबाद बैंक जरवल में पहुंचे युवक के जिसने इतना कहने के बाद अपने उपर बोतल से पेट्रेाल छिड़कना शुरू कर दिया। किसी तरह पुलिस ने उस पर काबू पाया।

जरवलरोड थाना अंतर्गत धनराजपुर गांव निवासी मौजीलाल (35) पुत्र रामबालक शुक्रवार सुबह 10:45 बजे हाथ में बड़ी बोतल और एक पांच लीटर की कैन लेकर इलाहाबाद बैंक के जरवल शाखा में पहुंच गया। बैंक में पहुंचते ही उसने सहायक प्रबंधक नितिन कुमार कनौजिया से बैंक के बाहर भागने को कहा। प्रबंधक ने कारण पूछा तो युवक बोला मोदी जी ने 15 लाख देने को कहा था। आज तक खाते में फूटी कौड़ी नहीं आई। हर सप्ताह खाता चेक करता हूं। परिवार भुखमरी के कगार पर है।

मुरादाबाद : प्रेम प्रसंग से नाराज चचेरे भाई ने बहन को मारी गोली

जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक युवक ने हाथ में लिए हुए बोतल से पेट्रोल छिड़कना शुरू कर दिया। लोगों ने रोकने की कोशिश की तो जेब से माचिस निकाल ली। बैंक कर्मी आगे बढ़े तो उन पर भी पेट्रोल फेंक दी। बैंक में आडिट करने आए अभिषेक के सिर पर पेट्रोल पड़ा तो वह उल्टे पांव बैंक के बाहर भागे। मौजूद उपभोक्ताओं में भी भगदड़ मच गई। चीख पुकार सुनकर बैंक से कुछ दूरी पर मौजूद पुलिसकर्मी पहुंचे। उन सभी ने उत्तेजित मौजीलाल को काबू में किया।

छेड़छाड़ से तंग आकर नाबालिग युवती ने लगाई फांसी, आरोपी गिरफ्तार

सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक मधुपनाथ मिश्र भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवक को हिरासत में ले लिया गया है। शाखा प्रबंधक राजकुमार यादव की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है। बैंक परिसर के अंदर युवक ने जो पेट्रोल फेंका था, उसे साफ करवाया गया है। बैंक पूरी तरह सुरक्षित है।

Tags:    

Similar News