Moradabad Kalyugi Teacher: मुरादाबाद में सरकारी स्कूल के टीचर की शर्मनाक करतूत, छात्राओं से करता था गंदी बात

Moradabad Kalyugi Teacher: छात्राओं ने परिजनों को बताई टीचर की गंदी हरकतें। छात्राओं के साथ शिकायत लेकर स्कूल पहुँचे अभिभावकों को देख टीचर इश्त्याक अहमद स्कूल से हुआ फरार।

Report :  Shahnawaz
Update: 2022-09-09 04:43 GMT

Moradabad Kalyugi Teacher dirty talk (Social Media)

Moradabad Kalyugi Teacher: मुरादाबाद में सरकारी स्कूल के टीचर की शर्मनाक करतूत, ठाकुरद्वारा में सरकारी स्कूल के टीचर इशत्याक अहमद की अश्लील हरकतों से परेशान छात्राओं ने स्कूल जाना छोड़ा। परिजनों द्वारा स्कूल न जाने का कारण पूछने पर छात्राओं ने परिजनों को बताई टीचर की गंदी हरकतें। छात्राओं के साथ शिकायत लेकर स्कूल पहुँचे अभिभावकों को देख टीचर इश्त्याक अहमद स्कूल से हुआ फरार। छात्राओं के परिजनों ने टीचर इश्त्याक के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज, पुलिस फरार टीचर की कर रही है तलाश।

मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा के गांव बोवदवाला मझरा के रहने वाले 9 लोगों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई की उनकी बच्चियां कालाझण्डा के कन्या जूनियर हाईस्कूल में पढ़ती हैं और वह बीते कई दिनों से स्कूल नहीं जा रहीं थीं जब उन्होंने स्कूल न जाने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि स्कूल का एक टीचर जिसका नाम इश्त्याक अहमद है वो स्कूल में उनसे अश्लील हरकतें करता है। बच्चियों की बात सुनकर जब छात्राओं के अभिभावक छात्राओं को साथ लेकर स्कूल पहुंचे तो टीचर वहां से भाग गया। छात्राओं का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें छात्राएं टीचर इश्त्याक अहमद द्वारा क्लास में की गईं गंदी हरकतों को बता रही हैं।

टीचर के स्कूल से भागने के बाद अभिभावको ने थाने पहुंचकर फरार आरोपी टीचर इश्त्याक अहमद के खिलाफ तहरीर दी जिसपर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। मामला कई छात्राओं से जुड़ा होने के कारण एसपी ने पीड़ित छात्राओं के घर जाकर जानकारी ली और छात्राओं को स्कूल भेजने की बात कही। एसपी ने बताया कि छात्राओं के साथ सरकारी स्कूल के एक टीचर द्वारा छेड़खानी का मुकदमा थाना ठाकुरद्वारा में दर्ज किया गया है। टीचर फरार है उसकी गिरफ्तारी प्रयास किये जा रहे हैं। इस घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है।

Tags:    

Similar News