उन्नाव: लापता बच्चे की ईंट से कुचलकर हत्या, नाराज लोगों ने की पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

कल से लापता बच्चे की नृशंस हत्या कर शव को गांव के बाहर फेंक दिया गया। घटना से नाराज लोगों ने पुलिस विरोधी नारेबाजी की।

Reporter :  Network
Published By :  Ashiki
Update: 2021-05-15 10:44 GMT

 लापता बच्चे की ईंट से कुचलकर हत्या हत्या (Photo-Social Media)

उन्नाव: कल से लापता बच्चे की नृशंस हत्या कर शव को निर्माणाधीन घर में गांव के बाहर फेंक दिया गया। घटना से नाराज लोगों ने पुलिस विरोधी नारेबाजी की। वहीं पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने भी जांच की।

एसपी आनन्द कुलकर्णी ने बताया की बच्चा कल से लापता था, वहीं एसपी ने बताया की घटना की जांचकर परिजनों और ग्रामीणों से जानकारी जुटाई जा रही है। एसपी आनन्द कुलकर्णी ने बताया की घटना के खुलासे के लिए जांच टीमें बनाई गई हैं, जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा ।

उन्नाव की पुरवा कोतवाली क्षेत्र के सलेथू गांव के रहने वाले सतीश का 7 साल का बेटा शिवा शुक्रवार शाम घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया था। बताया जा रहा है बच्चे के लापता होने पर परिजनों ने खोजबीन की लेकिन कोई सुराग न लगने पर रात लगभग 9 बजे पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद रात में ही पुलिस घर पहुंची और परिवार से जानकारी लेकर लौट आई। सुबह बच्चे का शव घर से 200 मीटर दूर प्राइमरी स्कूल के बगल में निर्माणाधीन मकान में मिला। बच्चे की ईंट से चेहरा कुचलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। खून से लथपथ शव देख परिजनों की रूह कांप गई।

वहीं घटना से नाराज लोगों ने पुलिस विरोधी नारेबाजी की और आला अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने की मांग की, जिसके बाद एसपी उन्नाव, एडिशनल एसपी, सीओ समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। एसपी आनन्द कुलकर्णी ने घटनास्थल का जायजा लिया। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। एसपी ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।

एसपी आनन्द कुलकर्णी ने बताया की बच्चा कल से लापता था। घटना की जांचकर परिजनों और ग्रामीणों से जानकारी जुटाई जा रही है। खुलासे के लिए जांच टीमें बनाई गई हैं, जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा। 

जांच में फॉरेंसिक टीम को मिले इनपुट के आधार पर पुरवा पुलिस ने मृतक के नाबालिग चाचा व दो अन्य को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ शुरू की। पुलिस की सख्ती के आगे आरोपी टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने पारिवारिक रंजिश में वारदात को अंजाम दिया है। हत्या का आरोपी चाचा नाबालिग बताया जा रहा है। एएसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि मासूम की हत्या उसके चाचा ने कि है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की विधिक कारवाई की जा रही है। 

Tags:    

Similar News