Nagpur Crime News: 6 मौतों के थर्राया शहर, शख्स ने परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद खुद भी की खुदकुशी

Nagpur Crime News: महाराष्ट्र के नागपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बच्चों, पत्नी, सास और साली की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Newstrack :  Network
Published By :  Ashiki
Update: 2021-06-23 10:45 GMT

कांसेप्ट इमेज (फोटो- सोशल मीडिया)

Nagpur Crime News: महाराष्ट्र के नागपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बच्चों, पत्नी, सास और साली की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से नागपुर शहर में हड़कंप मच गया।

यह घटना नागपुर के तहसील थाना के गोलीबार चौक के पास पाट्ठी गली की है। यहां रविवार और सोमवार की रात एक व्यक्ति ने 5 लोगों की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, मृतकों के नाम विजया मातुलकर, परी मातुलकर साहिल मातुलकर, अमीषा बोबडे, लक्ष्मी बोबडे हैं। इन 5 लोगों की हत्या करने वाले का नाम आलोक मातुलकर है, जिसने खुद भी आत्महत्या कर ली है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम आलोक मातुलकर है। उसने अपने परिवार के लोगों की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल इस घटना के पीछे कारण पता नहीं चल पाया है। हालांकि इलाके में अवैध संबंध के चलते ये घटना होने की चर्चा है। वहीं अभी पुलिस प्राथमिक तौर पर कुछ भी बोलने से बच रही है।

पुलिस कमिश्नर के मुताबिक युवक अमरावती में कपड़े के कारोबार से जुड़ा हुआ था। वहां पर उसे कपड़े के कारोबार में नुकसान होने के कारण नागपुर आ गया। इसके बाद नागपुर में एक किराए का मकान लेकर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ हने लगा। बताया जा रहा है उसके कमरे से कुछ दूरी पर ही उसकी सास लक्ष्मी, साली अमीषा और ससुर किराए के मकान में रहते थे।

पुलिस ने बताया कि शख्स ने पहले साली और सास की हत्या उनके कमरे में जाकर की। वहां से वापस आने के बाद अपनी बीवी और दोनों बच्चों की हत्या की। इसके बाद में खुद भी खुदकुशी कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन प्राथमिक जानकारी इस मामले में पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News