बीडीसी प्रत्याशी की हत्या का खुलासा, वजह जान चौंक जाएंगे आप, ये है मौत का सच

बीती 14/15 अप्रैल की रात मैनपुरी में बीडीसी प्रत्याशी की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई। पुलिस से आज हत्या का खुलासा कर दिया।

Report By :  Praveen Pandey
Published By :  Shivani
Update: 2021-04-18 10:46 GMT

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव के बीज मैनपुरी जिले में बीते दिनों वोट मांगने निकले बीडीसी प्रत्याशी की हत्या होने के मामले में तत्काल प्रभाव से हरकत में आई पुलिस ने तीन दिनों में हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बीडीसी प्रत्याशी की हत्या की वजह चुनावी रंजिश नहीं बल्कि पूरी तरह से एक ब्लाइंड मर्डर केस है। 

दरअसल, मैनपुरी के थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ललूपुर निवासी खाद बीज विक्रेता 60 वर्षीय राकेश राजपूत पुत्र भारत सिंह गांव के ही वार्ड से बीडीसी पद का चुनाव लड़ रहा था। बीती 14/15 अप्रैल की रात बीडीसी प्रत्याशी की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई। उनका शव गांव के खेत में पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अविनाश कुमार पांडेय, एएसपी मधुबन कुमार, सीओ सिटी अभय नारायण राय पुलिस बल के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए।

बीडीसी प्रत्याशी के अवैध संबंध

मामला चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी का होने के चलते चुनावी रंजिश का माना जा रहा था। पुलिस अधीक्षक ने इस हत्याकांड को एक चुनौती के रूप में लिया था और इसके खुलासे के लिए 4 टीमों को लगाया गया था। पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक राकेश बाबू के अवैध सम्बंध गांव की ही महिला से हैं। जब पुलिस ने मामले की गहराई से जांच की तो हत्याकांड की परत दर परत खुलती चली गईं।


पत्नी संग प्रत्याशी को देख बौखलाया हत्यारोपी 

पुलिस ने हत्यारोपी को जेल तिराहे पर आज पकड़ लिया। आरोपी बादशाह ने पूछताछ में बताया कि राकेश बाबू के अवैध संबंध उसकी पत्नी से थे। हत्याकांड की रात मैंने राकेश बाबू को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जिसके कारण मुझे गुस्सा आ गया और मैंने गुस्से में आकर राकेश बाबू को पहले लाठी मारी और फिर चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को वहीं छोड़कर घर आ गया और उसी दिन से मेरी पत्नी भी कहीं चली गई है।

Tags:    

Similar News