अवैध हथियार के साथ युवक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस कर रही जांच

यूपी में असहले के शौकीनों का शौक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यह दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है।

Reporter :  Faisal Akhtar
Published By :  Shweta
Update: 2021-05-16 16:49 GMT

अवैध हथियारों के साथ लोग

कासगंजः यूपी में असहले के शौकीनों का शौक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यह दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। कासगंज कोतवाली इलाके के बडडू नगर निवासी एक युवक की फोटो अवैध तमंचे के साथ वायरल हो रही है। फोटो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि कासगंज जनपद में जिस तरह से एक के बाद अवैध हथियारों के साथ मीडिया पर युवकों की फोटो वायरल हो रही है। इससे लगता है कि इस जनपद में अवैध हथियारों का प्रदर्शन करना युवाओं का शौक बन गया है। कभी तमंचे पर डिस्को करते हैं तो कभी केक में तमंचे से गोली मारकर जन्मदिन की पार्टी मनाते हैं।

गौरतलब है कि अब कासगंज कोतवाली इलाके के बडडू नगर निवासी एक युवक खालिद का तमंचे के साथ फोटो मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूर्व में भी पुलिस सर्च के दौरान खालिद नामक युवक की निशान देही से अवैध तमंचा बरामद कर जेल भेज दिया था। लेकिन बेखौफ युवक का आज फिर अवैध तमंचे के साथ साथ फोटो वायरल हुई तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पुलिस कर रही जांच

बताते चलें कि पुलिस अफसरों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपित युवक की तलाश के साथ मामले की जांच शुरू करा दी है। इलाके के युवा तमंचे के साथ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं। आखिर कसगंज में अवैध असलहे का जखीरा आता कहां से है। इसे लेकर पुलिस के सामने बड़ी चुनौती खड़ी होती जा रही है। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुड गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News