Raebareli Crime News: बेटे पर हमले के बाद मुनव्‍वर राणा को भी जान का खतरा, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Raebareli Crime News: प्रख्यात शायर मुन्नवर राणा ने 24 घंटे पहले अपने बेटे पर हुए हमले के बाद मंगलवार को अपनी हत्या की आशंका जताई है़। उन्होंने भतीजों पर साजिश रचने का आरोप लगाया।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Ashiki
Update: 2021-06-29 16:42 GMT

मुन्नवर राणा 

Raebareli News: प्रख्यात शायर मुनव्‍वर राणा ने 24 घंटे पहले अपने बेटे पर हुए हमले के बाद मंगलवार को अपनी हत्या की आशंका जताई है़। उन्होंने भतीजों पर साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उन्हें भी लगातार धमकियां दी जा रही थी और इसके पहले भी कहा गया था कि वह कभी रायबरेली में दिखाई न पड़ें।

मीडिया से बात करते हुए मुनव्‍वर राणा ने आगे कहा कि इस साजिश में उनके भतीजों का हाथ है और पुलिस यदि हरकत में नही आई तो हत्या तक हो सकती है। उन्होंने कहा कि सोमवार को बेटे को पहले बुलाया गया फिर जान लेने की नियत से फायरिंग की गई। शायर ने पुलिस से आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि सोमवार देर शाम मुनव्‍वर राणा के बेटे की कार पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी जिसमें वह बाल बाल बच गए थे। हालांकि उनकी गाड़ी गोलियों से क्षतिग्रस्त जरूर हुई थी।

मुन्नवर राणा के बेटे तबरेज राणा के अनुसार संपत्ति विवाद में चाचाओं और उनके बेटों ने यह हमला करवाया था। तबरेज पर यह हमला उस समय हुआ जब वह मिल एरिया क्षेत्र के पेट्रोल पंप पर तेल भराने के लिए रुके थे। वह संपत्ति मामले को लेकर कुछ दिन से रायबरेली में रुके थे और शाम को लखनऊ जा रहे थे। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और सभी सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।

आपको बता दें कि शायर मुनव्‍वर राणा के बेटे पर फायरिंग मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने मुन्नवर राणा के भाई राफे राणा सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है़। पुलिस इन्हे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है़। राफे राणा सपा नेता हैं और आजम खान के करीबी हैं।

Tags:    

Similar News