Rampur Crime News: 11वीं की छात्रा के साथ टीचर ने की शर्मनाक हरकत, वायरल वीडियो पर हुआ एक्शन

कोचिंग सेंटर में 11वीं की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के जुर्म में छात्रा के पिता की ओर से टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Report :  Azam Khan
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-09-11 16:29 GMT

रामपुर: अश्लील हरकत करने पर टीचर गिरफ़्तार

Rampur Crime News: जनपद रामपुर के एक नामचीन स्कूल 'दयावती मोदी एकेडमी' में आलोक सक्सेना टीचर हैं वह स्कूल में पढ़ाते हैं उसके अलावा आलोक सक्सेना आवास विकास कॉलोनी में एक कोचिंग सेंटर भी चलाते हैं जहां पर वे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाते हैं। आलोक सक्सेना का एक वीडियो बहुत तेजी से रामपुर में वायरल हुआ जिसमें वह एक 11वीं की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते नजर आ रहे हैं और उसके अलावा उसकी मर्जी के बिना उसके चेहरे पर केक लगाते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो 4 सितम्बर का कोचिंग सेंटर का बताया जा रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने पर रामपुर जिला प्रशासन ने इसका संज्ञान लिया और टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर टीचर को गिरफ़्तार किया है। उसके अलावा दयावती मोदी एकेडमी स्कूल ने भी टीचर आलोक सक्सेना को सस्पेंड किया।

छात्रा के पिता की ओर से टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

छात्रा के पिता की ओर से कोतवाली सिविल लाइंस में एक मुकदमा दर्ज किया गया जिसमें धारा 354 आईपीसी 9/ 10 पास्को एक्ट की धाराओं में टीचर आलोक सक्सेना के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने तुरंत टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।


पास्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत- पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह

वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह ने बताया थाना सिविल लाइन क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने थाना सिविल लाइन पर एक तहरीर दी उसकी बेटी कक्षा 11 की छात्रा है और वह एक कोचिंग में पढ़ने जाती है कोचिंग में टीचर आलोक कुमार सक्सेना द्वारा उनकी पुत्री के साथ अश्लील हरकत की गई। मना करने के बाद भी जबरन उसके मुंह पर टीचर ने केक लगाया। इस संबंध में 354 और पास्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे के विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News