Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में बुजुर्ग दंपति से लूट का खुलासा, पुलिस ने किया चार लुटेरों को गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस ने घर में बंधक बनाकर बुजुर्ग दंपति से लूट करने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार कर 48 घंटे के अंदर लूट की घटना का खुलासा किया है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2022-08-09 16:24 GMT

मुजफ्फरनगर: बुजुर्ग दंपति से लूट करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस (UP Police) ने घर में बंधक बनाकर बुजुर्ग दंपति से लूट (robbed of elderly couple) करने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार कर 48 घंटे के अंदर लूट की घटना का खुलासा किया है। गिरफ़्त में आये लुटेरों से पुलिस ने चार तमंचे कारतूस एक स्कूटी एक मोटरसाइकिल और लूटी गई दो हीरे की अंगूठी और तकरीबन 17 हज़ार की नकदी बरामद की है।

दरअसल, आपको बता दें कि बीते शनिवार को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र (New Mandi Kotwali Area) की गांधी कॉलोनी में स्थित एक प्रतिष्ठित कपड़ा व्यापारी सुभाष गुलाटी के घर बदमाशों ने धावा बोलकर उनके बुजुर्ग माता-पिता को बंधक बनाकर सोने चांदी की ज्वेलरी के साथ हजारों की नकदी लूट कर सनसनी फैला दी थी।

पुलिस ने 48 घंटे के अंदर घटना का किया खुलासा

जिसके चलते मुजफ्फरनगर एसएससी विनीत जायसवाल ने इस मामले के खुलासे को लेकर कई टीमों को इस में लगाया था। जिसके चलते आज जनपद की एसओजी टीम और नई मंडी थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चार लुटेरे दानिश ,नवाब, रिहान और इंतजार को गिरफ्तार कर 48 घंटे के अंदर इस घटना का खुलासा किया है।

गिरफ्त में आए लुटेरों के पास से पुलिस ने चार देसी तमंचे कारतूस एक स्कूटी एक मोटरसाइकिल और लूटी गई दो हीरे की अंगूठी सहित लगभग 17 हज़ार की नकदी बरामद की है। इस लूट की घटना का 48 घंटे के अंदर खुलासा करने पर एसएसपी विनीत जायसवाल ने एसओजी टीम और नई मंडी कोतवाली पुलिस को 25 हजार रुपए से पुरस्कृत भी किया है।

बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर लूटा

इस घटना की जानकारी देते हुए एसएससी विनीत जायसवाल ने बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र की गांधी कॉलोनी में 2 दिन पूर्व एक बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाते हुए चार अज्ञात बदमाशों द्वारा लूट की घटना कारिक की गई थी। जिसमें बदमाशों ने तीन हीरे की अंगूठी और लगभग 35 हज़ार रुपए नगद लूट लिए थे। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए मेरे द्वारा कई टीमों का गठन किया गया था।

जिसका नेतृत्व एसपी सिटी और सीओ मंडी द्वारा किया गया था सभी टीमों की मेहनत के उपरांत 48 घंटे में घटना का अनावरण करते हुए टीम के द्वारा चार लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है जिनके कब्जे से अवैध 4 तमंचे खोखा कारतूस एक स्कूटी और मोटरसाइकिल जो लूट में इस्तेमाल की गई थी बरामद की गई है और जो लूटी हुई अंगूठियां थी उनमें से दो हीरे की अंगूठी और 17100 रूपये कैश बरामद किए हैं।

घटना का मुख्य अभियुक्त फरार

एसएसपी- मुज़फ्फरनगर विनीत जायसवाल ने बताया कि "इन चारों अभियुक्तों के विरुद्ध थाना नई मंडी द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है, घटना के संबंध में जो एक मेन अभियुक्त है वह अभी फरार है जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी" इस घटना में दो लोग अंदर के लोग थे जो पीड़ितों के बहुत करीब थे जिनका उनके घर आना-जाना था उन्हीं के द्वारा यह सारी मुखबरी की गई थी उनको भी इस घटना में हमारे द्वारा वांछित किया गया है उनको भी गिरफ्तार करके कड़ी कार्रवाई उनके विरुद्ध भी की जाएगी जो 4 गिरफ्तार हुए हैं इनमें से तीन अपराधी ऐसे हैं जो पूर्व में भी हत्या के प्रयास, गैंगस्टर और अपहरण में जेल जा चुके है और उनके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी भी की जा रही है मेरे द्वारा इन टीम को पुरस्कार स्वरूप 25 हज़ार का ईनाम दिया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News