10 रुपए के विवाद में सैलून मालिक ने कर दी ग्राहक की हत्या

Update: 2018-10-13 03:40 GMT

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक सैलून वाले ने एक ग्राहक की सीने में कैची घोंपकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि ग्राहक ने बाल कटाने पर 10 रुपये की छूट मांगी थी। ग्राहक की अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: पराली जलाने के कारण प्रदूषित हो रही दिल्ली-एनसीआर की हवा

जानकारी के मुताबिक थाना भुता के गांव बहादुरपुर में रहने वाले प्रेमपाल गंगवार गांव के एक सैलून पर बाल कटाने गए थे तभी उनका विवाद सैलून के मालिक अहिवरन लाल से 10 रुपए की छूट मांगने के चलते हो गया। अहिवरन को छूट मांगने के शब्द इतने चुभे की उसने प्रेमपाल के सीने पर कैची से वार कर दिए और बीचबचाव के लिए पहुंचे प्रेमपाल के दो बेटों को घायल कर दिया।

इस घटना में प्रेमपाल की अधिक खून बहने के चलते अस्पताल लाते समय मौत हो गई । पुलिस के अनुसार प्रेमपाल और अहिवरन दोनों अच्छे दोस्त थे दोनों एक साथ बैठकर चिलम पिया करते थे। दोनों में किसी तरह की कोई दुश्मनी नही थी। पुलिस ने परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और अहिवरन की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: CM योगी आदित्यनाथ 30 घंटे आज इलाहाबाद में, करेंगे कुंभ की तैयारियों की समीक्षा

फिलहाल अहिवरन घटना के बाद से परिवार सहित फरार है। एसपी ग्रामीण सतीश कुमार ने मीडिया को बताया कि प्रेमपाल के परिवार की तहरीर पर मुकदमा लिखा जा रहा है। हत्या के पीछे की वजह बाल काटने के रुपयों का बताता जा रहा है।पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में।होगा।

Tags:    

Similar News