Santkabir Nagar Crime News: शव को अस्पताल में छोड़कर पुलिसकर्मी फरार, एसओ निलंबित

Santkabir Nagar Crime News: बखिरा पुलिस ने एक युवक को अपने गाड़ी में लादकर जिला अस्पताल ले गई जहां युवक की मौत हो गई। मौत के बाद बखिरा पुलिस के जवान युवक की बॉडी को अस्पताल में ही छोड़कर ही फरार हो गए।

Written By :  Amit Pandey
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-07-28 05:10 GMT

शव (संकेतित फोटो)(फोटो-सोशल मीडिया)

Santkabir Nagar Crime News: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के संत कबीर नगर(Santkabir Nagar) जिले में बखिरा पुलिस(Police) अपने अजीबोगरीब कारनामों से हमेशा सुर्खियों में रहती है। अभी 2 दिन पूर्व हुई हत्या के मामले से बखिरा पुलिस उबर नहीं पाई थी की एक नया मामला सामने आ गया। मंगलवार की देर रात बखिरा पुलिस ने एक युवक को अपने गाड़ी में लादकर जिला अस्पताल ले गई जहां युवक की मौत हो गई। मौत(Death) के बाद बखिरा पुलिस के जवान युवक की बॉडी को अस्पताल में ही छोड़कर ही फरार हो गए। जब मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक को लगी तो वह डीएम के साथ जिला अस्पताल पहुंच गए और मामले की जानकारी में जुट गए।

जांच के बाद होगी कार्रवाई pic(social media)

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के जिला चिकित्सालय(District hospital) का है जहां मंगलवार की देर रात बखिरा पुलिस ने लहूलुहान अवस्था में युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन जैसे ही चिकित्सकों ने युवक को देखा तो मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे पुलिसकर्मी वहां से भाग खड़े हुए। डॉक्टरों ने इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को दी। सूचना पाकर एसपी(SP) और डीएम(DM) मौके पर पहुंच गए। एसपी ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पूरे मामले की तफ्तीश की गई तो युवक की पहचान बहराइची पुत्र गया निवासी सुबह सुबखारी के रूप में बताया जा रहा है। कि युवक किसी मामले को लेकर बखिरा पुलिस के अभिरक्षा में था। इसी दौरान पुलिस ने मारा पीटा था जिसके बाद युवक घायल हो गया था। घायल युवक को अस्पताल ले गये जहां युवक की मौत हो गयी। पूरे मामले पर एसपी डॉक्टर कौस्तुभ(SP) ने बताया कि मामले की सूचना होने पर जिला अस्पताल में पहुंचकर मामले की जांच की गई है। 


एसओ पर गिरी गाज, निलंबित

युवक के परिजनों ने जिला अस्पताल पर जमकर बवाल काटते हुए युवक का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। जिसके बाद अस्पताल में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने इस मामले में बखिरा एसओ को तत्काल निलंबित कर दिया गया। वही कांटे चौकी प्रभारी रहे चंदन कुमार को बखिरा का नया एसओ बनाया गया।

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप pic(social media)

पुलिस और मृतक बहराइची के परिजनों से घंटों तक बातचीत होती रही बाद में पुलिस ने किसी तरीके से मृतक के परिजनों को शांत कराया। तब जाकर मृतक के परिजन पीएम के लिए तैयार हुए। आपको बता दें कि बखिरा थाना क्षेत्र के सुबख़री गांव का रहने वाला बहराइची नाम के युवक को पुलिस ने किसी मामले में थाने पर लाया था। परिजनों का आरोप था कि इस दौरान पुलिस ने युवक की पिटाई कर दी जिससे वह घायल हो गया। जिसे पुलिस अस्पताल में भर्ती कराने लेकर गई थी लेकिन युवक की जब मौत हो गई तो बखिरा पुलिस अस्पताल में युवक का शव छोड़कर मौके से फरार हो गई। पूरे मामले में एसपी ने कार्रवाई करते हुए लापरवाह बखिरा एसओ को तत्काल निलंबित कर दिया।

Tags:    

Similar News