Shahjahanpur Crime News : बरेली एसटीएफ की टीम ने नकली सीमेंट फैक्ट्री का किया खुलासा

Shahjahanpur Crime News :शाहजहांपुर में बरेली एसटीएफ ने छापेमारी करके नकली सीमेंट बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा किया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shraddha
Update: 2021-07-06 04:15 GMT

बरेली एसटीएफ की टीम ने नकली सीमेंट फैक्ट्री का किया खुलासा

Shahjahanpur Crime News : शाहजहांपुर में बरेली (Bareilly) एसटीएफ (STF) ने छापेमारी करके नकली सीमेंट (Fake Cement Factory) बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा किया है। मौके पर सीमेंट के कई ब्रांडेड कंपनियों के खाली पैकेट मिले हैं। जिनमें नकली सीमेंट भरके भेजा जा रहा था। एसटीएफ ने सीमेंट से भरे दो ट्रक भी पकड़े हैं। फिलहाल मालिक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल थाना कांट क्षेत्र के जमौर इंडस्ट्रियल एरिया में ऋषिकेश सीमेंट कंपनी के नाम से एक फैक्ट्री चल रही थी। जिस पर आज बरेली एसटीएफ की टीम (Bareilly STF team) ने गुपचुप तरीके से छापेमारी की। जिसकी भनक स्थानीय पुलिस तक को नहीं लगी।

नकली सीमेंट भरकर बेचा जा रहा था


 एसटीएफ टीम मौके से सीमेंट की अलग-अलग ब्रांडेड कंपनियों के पैकेट बरामद किए हैं। जिनमें नकली सीमेंट भरकर बेचा जा रहा था। एसटीएफ ने मौके से फैक्ट्री मालिक विक्रम तनेजा समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।



एसटीएफ की छापेमारी की सूचना के बाद मौके पर जिले के पुलिस के अफसर भी पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए फैक्ट्री मालिक से पूछताछ करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Tags:    

Similar News