Shamli Crime News: शामली में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिन-दहाड़े मंदिर में लूट को दिया अंजाम

Shamli: यूपी के शामली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार के शिव मंदिर में दिनदहाड़े हथियारों के बल पर दो अज्ञात बदमाशों ने मंदिर के पुजारी के परिवार को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया।

Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-02-27 13:35 GMT

शिव मंदिर में दिनदहाड़े लूट

Shamli: यूपी के शामली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार के शिव मंदिर में दिनदहाड़े हथियारों के बल पर दो अज्ञात बदमाशों ने मंदिर के पुजारी के परिवार को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम  दिया। आरोपी बदमाशों ने चाकू की नोक पर लेकर मंदिर के पुजारी के परिवार की महिलाओं के साथ भी की मारपीट।

इस दौरान बदमाशों ने मंदिर के दानपात्र से हजारों की नगदी व अन्य कीमती सामान भी लूटा। वहीं सूचना पर घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

 महिलाओं को चाकू की नोक पर डराया धमकाया 

दरअसल आपको बता दें, मामला आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के सिटी के मोहल्ला रेल पार्क गली नंबर 5 में स्थित शिव मंदिर का है। जहां पर दिनदहाड़े मंदिर में दो अज्ञात व्यक्ति मुंह पर नकाब बांधकर घुसे और हथियारों के बल पर मंदिर में मौजूद पुजारी के परिवार की महिलाओं को चाकू की नोक पर डरा धमका और उनके साथ मारपीट की और फिर लूटपाट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

मंदिर में से आरोपी दानपात्र में से करीब ₹14000 की नकदी व अन्य कीमती सामान लूट कर ले गए हैं। तो वहीं घटना के बाद जहां स्थानीय लोगों में भगदड़ मच गई। तो वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं उक्त मामले में मंदिर के प्रबंधक व पीड़ित मंदिर के पुजारी महिला का कहना है कि दो व्यक्ति घर पर मास्क  बांधकर आए और जबरदस्ती करते हुए हमारे आवास स्थल पर घुस गए।

जहां हम लोगों को चाकू की नोक पर रख कर मारपीट की और प्रेम मंदिर के दानपात्र से करीब ₹14000 की नकदी व अन्य सामान उठाकर ले गए। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं गौर करने वाली बात है कि दिनदहाड़े हुई मंदिर में लूटपाट की घटना आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बना रही है।

Tags:    

Similar News