Sitapur Crime News: 25 हजार का इनामी लल्लन तिवारी गिरफ्तार, चल रहा था फरार

Sitapur Crime News: सीतापुर में गांजर इलाके में कई दिनों से फरार शातिर अपराधी लल्लन तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-07 09:08 GMT

लल्लन तिवारी गिरफ्तार(फोटो-सोशल मीडिया)

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में गांजर इलाके में अपराध का पर्याय बने शातिर अपराधी लल्लन तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। लल्लन तिवारी गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस ने लल्लन तिवारी के पास से तमंचा व कई कारतूसे बरामद की है। लल्लन की गिरफ्तारी को लेकर एसपी आरपी सिंह के द्वारा 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

लल्लन पर सीतापुर सहित बाराबंकी में लूट,हत्या का प्रयास,रहजनी,चोरी सहित अन्य धाराओं के 19 मुकदमे दर्ज हैं। लल्लन तिवारी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है । यह सफलता रामपुर मथुरा थाना पुलिस को उस समय हुई जब वह तलाश वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र में गश्त कर रही थी।

4 माह से वांछित था आरोपी

तभी कोतवाल ओपी तिवारी को रायसेनपुर के पास 25 हजार रुपये के इनामी लल्लन तिवारी के होने की सूचना मिली। जिस पर भोर में इलाके की घेराबंदी करते हुए लल्लन तिवारी को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर सीओ महमूदाबाद रविशंकर प्रसाद का कहना है कि लल्लन तिवारी गैंगस्टर के मामले में पिछले 4 माह से वांछित चल रहा था। एसपी के द्वारा गिरफ्तारी को लेकर इस पर इनाम घोषित किया गया था। इसकी गिरफ्तारी में सफलता मिली है।

रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र में लल्लन के खिलाफ 19 मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें लूट डकैती सभी तरह के अपराधों में यह लिप्त था। इसके पास से तमंचा व कारतूसें बरामद हुई है। लल्लन तिवारी को जेल भेजा जा रहा है।

Tags:    

Similar News