Sitapur Crime News: असलहा हाथ में लेकर बदमाश ने ग्रामीण व पुलिस के सामने किया सरेंडर, जानिए पूरा मामला

Sitapur Crime News : यूपी के सीतापुर में देर शाम दुकान बंद करके घर जा रहे शराब व्यापारी से तीन बदमाशों ने लूटपाट की।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Shraddha
Update: 2021-08-26 07:07 GMT

 असलहा हाथ में लेकर बदमाश ने पुलिस के सामने किया सरेंडर

Sitapur Crime News : यूपी के सीतापुर (Sitapur) में देर शाम दुकान बंद करके घर जा रहे शराब व्यापारी से तीन बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाशो ने लूटपाट के बाद शराब व्यापारी को बांधकर कर पास के गन्ने के खेत मे डाल दिया। शराब व्यापारी के शोर मचाने पर ग्रामीण ने घेराबंदी करते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया। जबकि पुलिस दो बदमाशों को ग्रामीणों की मदद से तालाब से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बदमाशो के पास से असलहे व कारतूस बरामद की। यह पूरा मामला लहरपुर कोतवाली इलाके के अरुआ बेनी सराय का है।वहीं सूचना मिलते ही एएसपी डॉ. राजीव दीक्षित भी मौके पर पहुँचे।

बताते चले कि देर शाम शराब व्यापारी कपिल जायसवाल अपनी देशी शराब की दुकान को बंद करके घर वापस जा रहा था। तभी गांव के बाहर तीन बदमाशों ने कपिल को रोक लिया गया और उसको मारा पीटा। इसके बाद कपिल से मोबाइल व रुपये छीन लिए।इतना ही नही बदमाश कपिल को बंधक बनाकर पास के ही गन्ने के खेत मे डाल दिया और भाग गए। कपिल किसी तरह बंधक मुक्त होकर बाहर आया और शोर मचाते हुए प्रधान नीलू वर्मा को सूचना दी। जिसके बाद भाग रहे बदमाशो को पकड़ने के लिए गांव के बाहर जाने वाले सभी मार्गो की घेराबंदी की।जिसमे ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ लिया।जबकि दो बदमाश ग्रामीणों की पिटाई के डर व पकड़े जाने से बचने के लिए पास के ही तालाब में कूद गए।

ग्रामीणों के बुलाने पर भी तालाब में कूदे दोनो बदमाश काफी देर बाद भी बाहर नही निकले। वही पकड़े गए बदमाश की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। सूचना पाकर कोतवाल मनीष सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे। पुलिस ने तालाब में छिपे हुए दोनो को काफी अथक प्रयासों के बाद तालाब से किसी तरह बाहर निकलवाया। बदमाशो के बाहर आते ही पुलिस ने दोनों बदमाशो को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों बदमाशो के पास से असलहे व कारतूस बरामद की।

बदमाश ने पुलिस के सामने किया सरेंडर

वहीं ग्राम प्रधान नीलू वर्मा ने बताया कि ग्राम गेरुआ में कपिल जायसवाल की शराब की दुकान है अपनी दुकान बंद करने के बाद कपिल वापस घर जा रहा था । तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उसकी बाइक को रोककर एक गांव का पता पूछने लगे कपिल जायसवाल ने जैसे ही बाइक धीमी की बदमाशों ने उसकी कनपटी पर असलहा लगा दिया और उस को बंधक बनाकर पास के गन्ने की खेत में फेंक दिया और लूटपाट करने के बाद मौके से भाग निकले।


ग्राम प्रधान नीलू वर्मा ने बताया कि कपिल जयसवाल ने किसी तरह से अपने आप को बंधन मुक्त किया और शोर मचाना शुरू किया तो आसपास में खेतों की रखवाली कर रहे कुछ किसान मौके पर पहुंचे। जिसके बाद कपिल जायसवाल ने ग्रामीणों से फोन लेकर मुझे फोन मिलाया। जिसके बाद मैं खुद तमाम ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। जिसमें एक बदमाश को मौके से पकड़ लिया गया जबकि दो बदमाश तालाब में घुस गए काफी देर बाद पुलिस के आने के बाद दोनों बदमाशों को तालाब से बाहर निकलवाया गया और गिरफ्तार कर लिया गया।

Tags:    

Similar News