Sitapur News: स्माइल करने पर शिक्षक को आया गुस्सा, छात्र को मारा थप्पड़, कान का पर्दा फटा

Sitapur News: छात्र का निजी चिकित्सक के यहां इलाज चल रहा है। यह पूरा मामला सुमित्रा मार्डन स्कूल का है।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2022-07-17 08:39 GMT

शिक्षक ने छात्र को मारा थप्पड़ कान का पर्दा फटा (फोटो: सोशल मीडिया )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में छात्र ने क्लास में स्माइल कर दिया। छात्र के इस्माइल करने पर शिक्षक को गुस्सा आ गया और शिक्षक ने छात्र को थप्पड़ जड़ दिया। जिससे छात्र के कान का पर्दा फट गया।

छात्र का निजी चिकित्सक के यहां इलाज चल रहा है। यह पूरा मामला सुमित्रा मार्डन स्कूल का है। पीड़ित परिवार शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रहा है। बताते चलें कि आदर्श नगर निवासी राजेंद्र यादव का पुत्र अतुल यादव सुमित्रा मॉडल स्कूल के कक्षा 10 का छात्र है । छात्र अतुल का आरोप है कि वह शुक्रवार को क्लास में बैठा हुआ था, शिक्षक तन्मय शुक्ला पढ़ा रहे थे। किसी बात को लेकर हंसी आ गई, जिस पर शिक्षक तन्मय शुक्ला ने उसके कान पर जोरदार थप्पड़ मार दिया।

अतुल का कहना है कि जब वह घर पर आया तो उसके कान से खून आने लगा जिसके बाद वह अपने पिता के साथ डॉक्टर को दिखाने गया। वही शिक्षक की मार से छात्र अतुल इतना डरा हुआ था कि वह शनिवार को विद्यालय नहीं गया। वहीं छात्र अतुल का चिकित्सीय परीक्षण किया तो उसके कान का पर्दा फटा हुआ पाया डॉक्टर द्वारा कान का पर्दा फटे होने की जानकारी होने के बाद परिवार सदमे में आ गया।

आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग 

इस पूरे मामले को लेकर छात्र के पिता का कहना है कि वह विद्यालय प्रबंध तंत्र से बात करेंगे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे इस घटना के बाद पीड़ित छात्र सदमे में है बोल पाने में असमर्थ है। इस पूरे मामले को लेकर कॉलेज की प्रधानाचार्य से बात की गई तो उन्होंने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही।

Tags:    

Similar News