Sitapur News: ट्रक के नीचे दबने से चालक की मौत, हेल्पर सहित दो लोग बाल-बाल बचे

Sitapur News: सीतापुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में एक ड्राइवर की मौत हो गई है। वहीं, दो लोगों को बचा लिया गया।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2022-06-29 04:25 GMT

सीतापुर में सड़क हादसा 

Sitapur News: यूपी के सीतापुर (Sitapur) में एक सड़क हादसे (Road Accident) में ट्रक के नीचे दबने से ट्रक चालक की मौत (Driver death)  हो गई जबकि हेल्पर सहित दो लोग इस हादसे में बाल-बाल बच गए। यह हादसा उस समय हुआ जब लहरपुर बिसवां मार्ग पर एक मौरंग से भरा ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। 

घटना की सूचना लगते ही आसपास के ग्रामीण भारी संख्या में पहुंच गए कुछ ही देर बाद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक चालक को स्वास्थ्य केंद्र पर ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया यह हादसा लहरपुर कोतवाली क्षेत्र का है बताते हैं कि सदरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला यासीन जो कि ट्रक चालक है बुधवार सुबह वह ट्रक में मोरंग लादकर लहरपुर से विश्वा की तरफ जा रहा था। 

नींद के चलते यासीन ने अपने हेल्पर को ट्रक चलाने के लिए दे दिया था और खुद ट्रक के ऊपर जाकर लेट गया था। मोरंग से लदा ट्रक लेकर क्लीनर कुछ ही दूरी पर पहुंचा था कि ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया और देखते ही देखते ओवरलोड ट्रक पलट गया, जिसमें ट्रक के ऊपर लेटे चालक यासीन की मोरंग में दबकर मौत हो गई जबकि ट्रक का हेल्पर सहित एक अन्य व्यक्ति बाल-बाल बच गया ट्रक को पलटा हुआ देख आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे हेल्पर की सूचना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक चालक यासीन को मोरंग के अंदर से निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने यासीन को स्वास्थ्य केंद्र लहरपुर में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने यासीन को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ट्रक चालक यासीन के परिजनों का बुरा हाल था। इस हादसे के बाद ARTO के अधिकारियों की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगता हुआ नजर आ रहा है। सवाल यह उठता है की दुपहिया व चौपाइयां वाहनों का चालान करने वाले अधिकारी इन ओवरलोड ट्रकों का चालान क्यों नहीं करते हैं।

Tags:    

Similar News