Sonbhadra News: पत्नी से किया विवाद तो ससुराल वालों ने पीटकर किया अधमरा, सास, साला, साली के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Sonbhadra Crime News: जनपद सोनभद्र में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी से विवाद करने पर ससुराल वालों ने पीटकर अधमरा कर दिया, उसके घर पहुंचकर सास, साला, साली ने लाठी-डंडे से उसकी पिटाई की है।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-01-02 11:53 GMT

Sonbhadra Crime News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र (Duddhi Kotwali area) के तुर्रीडीह गांव (Turridih Village) में पत्नी से विवाद होने पर ससुरालियों द्वारा एक युवक की बेरहमी से पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। रविवार को यह मामला पुलिस (UP Police) के संज्ञान में आया तो पीड़ित का चिकित्सकीय परीक्षण (medical test) और इलाज कराने के बाद, उसकी तहरीर पर सास, साला और साली के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

बताया जाता है कि तुर्रीडीह निवासी हरदेव यादव (30) पुत्र रामवृक्ष यादव का शनिवार को किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से विवाद हो गया। इसके बाद पत्नी ने पांच किमी दूर स्थित सरडीहा गांव निवासी अपने माता-पिता को फोन कर विवाद की जानकारी दे दी।

बेटी के ससुराल जाकर बाप और भाई ने की दामाद की पिटाई

आरोप है कि इस विवाद की जानकारी पाकर शनिवार की देर रात ससुर सुरेश यादव, अपनी पत्नी सुभगिया, पुत्र संजय और पुत्री विद्यावती के साथ बेटी के ससुराल तुर्रीडीह पहुंच गए और अपने दामाद हरदेव से झगड़े का कारण पूछने लगे। कुछ देर तक स्थिति सामान्य रही इसके बाद बहसबाजी शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि रात्रि 10 बजे हरदेव की सास, साले और साली ने घर के कोने में पड़े लाठी-डंडे से हरदेव की जमकर पिटाई कर दी।

मार-पीट में चोटिल- हरदेव

सास, साले और साली ने बेरहमी से पिटाई की, हरदेव को अधमरा करके छोड़ा

हालांकि ससुर सुरेश यादव, झगड़ा सुलझाने और बीच-बचाव में ही लगे रहे लेकिन तब तक सास, साले और साली ने बेरहमी से पिटाई कर हरदेव को अधमरा कर दिया। रात में घरेलू दवा-उपचार करने के बाद रविवार को पीड़ित दुद्धी कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पूरी बात बताई। पुलिस ने दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उसका इलाज और चिकित्सकीय परीक्षण कराया।

इसके बाद उसकी तहरीर पर सास सुभगिया, साले संजय और साली विद्यावती के खिलाफ मारपीट की धाराओं में प्राथमिक दर्ज कर ली। पुलिस के मुताबिक तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि हरदेव की पांच वर्ष पूर्व शादी हुई थी। उन्हें एक पुत्री भी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News