पत्‍नी की मौत की खबर सुन फफक कर रो पड़ा पति, कहा- 3 महीने पहले बसी थी दुनिया

Update: 2018-08-25 14:56 GMT

सुल्तानपुर: बीते जून माह में जब गुलाब का ब्याह हुआ था तो उसने बहुत ख्वाब संजोए थे। लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी नई नवेली बसी दुनिया तीन महीनों में ही बिखर जाएगी। शनिवार को गुलाब ड्यूटी पर था तो उसे ख़बर मिली कि उसकी नव विवाहिता पत्नी नीलू अब इस दुनिया में नहीं रही। वो ड्यूटी छोड़ घर पहुंचा और फूट-फूट कर रोया। लोगों ने उसे संभाला लेकिन बदहवास पति अपनी पत्‍नी को याद करके रोता ही रहा।

नहीं हुआ अंतिम संस्‍कार

गौरतलब है कि कूरेभार थाना क्षेत्र निवासी शिवप्रकाश यादव की पुत्री नीलू (22) का ब्याह जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बाहरपुर गांव निवासी गुलाब उर्फ राजकुमार से 20 जून 2018 को हुआ था। जहां आज नीतू की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। पति गुलाब उस समय घर पर नही था, वो ट्रक पर रहकर खलासी का काम करता है। पत्नी की मौत की सूचना पर वो घर पहुँचा और बेसुध होकर रोने लगा।

ससुराली जनो ने बताया कि देर रात नीलू की तबियत खराब हुई और उसके बाद वह बेहोश हो गयी। परिजन इलाज के लिए सेमरी ले गये जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। नीलू की मौत की सूचना परिजनों ने फोन द्वारा पति व उसके मायके वालों को दी, सूचना पर पति ट्रक छोड़ रोता बिलखता घर पहुँचा उसके बाद नीलू के मायके वाले भी बाहरपुर गाँव पहुँचे। मृतका का भाई राकेश यादव रोजी रोटी के सिलसिले में लुधियाना गया था, परिजनों ने बहन के मरने की खबर जब भाई को दी तो भाई ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। मामला संदिग्ध देख अभी तक लाश का अंतिम संस्कार नही हो सका है।

Similar News