Jhansi News: शराबी पति को तीली जलाकर धमका रही थी, चली गई जान

Jhansi News: शराब पीकर आए पति से पत्नी का झगड़ा हो गया। इसके बाद वह कमरे में गई और तेल डालकर शरीर पर आग लगा ली जिससे वह झुलस गई, जिसकी उपचार के बाद मौत हो गई।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2022-11-20 13:27 GMT

मौत। (Social Media)

Jhansi News: शराब पीकर आए पति से पत्नी का झगड़ा हो गया। इसके बाद वह कमरे में गई और तेल डालकर शरीर पर आग लगा ली जिससे वह झुलस गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पत्नी को बचाने में पति भी झुलस गया। बताया गया है कि चार साल पहले दोनों में लव मैरिज हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ऑटो चालक है पति

ललितपुर थाना नाराहट के ग्राम गौना निवासी आकाश कुशवाहा ऑटो चालक है। सात किलोमीटर दूर स्थित ग्राम इमिलिया गांव में रहने वाली जयंती उसकी ऑटो से आती जाती थी। आकाश ने बताया कि दोनों के बीच प्यार हो गया। चार साल पहले दोनों घर से भागकर मुंबई गए थे। वहां पर कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसके बाद दोनों गांव वापस आ गए थे। आकाश का कहना है कि वह शराब पीता है। बीती शाम वह शराब पीकर घर आया था। पत्नी ने शराब पीकर घर आने का विरोध किया।

दोनों के बीच हो गया था विवाद

इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया था। तब जयंती मायके छोड़कर आने की जिद कर ली। विवाद बढ़ने पर उसने तेल अपने ऊपर डाल लिया। तब उसे मायके ले गए, लेकिन मायके वालों ने उसे रखने से मना कर दिया था। इस पर उसको लेकर घर आ गया था। घर आने के बाद जयंती डराने के लिए धमकी देने लगी कि अब शराब पी तो आग लगा लूंगी। डराने के लिए उसने माचिस की तीली जलाई तो तेल भरे कपड़ों ने आग पकड़ ली।

आकाश ने बताया कि उसने आग बुझाई और पत्नी जयंती को उपचार के लिए अस्पताल ले गया। पांच दिन से उसका मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा था। रविवार की सुबह जयंती ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

तालाब किनारे मिला मृत नवजात शिशु का शव, मानवता को किया शर्मसार

कुछ लोग औलाद के लिए अपनी अंतिम सांस तक तरसते हैं और कुछ लोग बेटे की रहमत के लिए कई बेटियों की कोख में बलि दे देते हैं। बताते चलें कि मामला शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के खड़ूआ गांव के पास स्थित तालाब का है। रविवार की सुबह मिले नवजात बच्चे के शव ने मानवता को शर्मसार किया है। तालाब किनारे मिला यह बच्चा किसी अज्ञात की तरफ से अपना सामाजिक गुनाह छिपाने के लिए तालाब किनारे फेंका गया लगता है। पहली नजर में देखने से प्रतीत होता है कि यह शिशु कुछ घंटे पहले ही जन्म लिया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की शुरू

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं क्षेत्र के लोगों का मानना है कि विवाहिता यह काम नहीं कर सकती है। क्षेत्र में चर्चा का माहौल गर्म है और लोगों की तरफ से इस मामले में अपने-अपने तर्क दिए जा रहे हैं। मगर ज्यादातर लोगों का यही कहना है कि कोई विवाहिता मां इस तरह अपने नवजात बच्चे को तालाब किनारे नहीं फेंक सकती। ऐसे में यह काम किसी अविवाहिता का लगता है जिसने लोक लाज के डर से अपनी भूल को छिपाने के लिए यह घिनौना अपराध किया है। पुलिस ने नवजात शिशु की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

छोटी नहर में गिरा युवक, डूबकर हुई मौत

शराब पीने का आदी युवक खेतों की ओर गया था ऐसा लगता है तभी छोटी नहर में गिर गया। जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। समथर थाना क्षेत्र के ग्राम करुड़ा में सोनू राजपूत परिवार के साथ रहता था। रिश्तेदारों के अनुसार सोनू का 9 वर्षीय बेटा है। सोनू शराब पीने का आदी था। रोज की तरह सुबह वह खेतों की ओर गया हुआ था। जहां उसने शराब पी। आशंका जताई जा रही है कि वह शराब के नशे में वहां से निकली छोटी नहर बम्बा में गिर गया। जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। परिजन जब मौके पर पहुंचे तो इसकी जानकारी हुई। उन्होंने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News