यूपी पुलिस की देश भर में किरकिरी, सोशल मीडिया पर आक्रोश का सैलाब

Update: 2018-10-01 11:40 GMT

लखनऊ: राजधानी में विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद यूपी पुलिस की देश भर में जमकर किरकिरी हुई है। सोशल मीडिया पर आक्रोश का सैलाब उमड़ पड़ा है। मौके की नजाकत को भांपते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने आला अफसरों के भी पेंच कसे। प्रदेश के ला एंड आर्डर और पुलिस के व्यवहार को लेकर चीफ सेक्रेटरी ने एनेक्सी स्थित अपने कार्यालय कक्ष के सभागार में बैठक की।

चीफ सेक्रेटरी ने जताई नाराजगी

बैठक में मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडे के साथ प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार, डीजीपी ओपी सिंह, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री एसपी गोयल भी मौजूद थे। पुलिसिया रवैये को लेकर चल रही बैठक समाप्त होने के बाद डीजीपी ओपी मीडिया से सवालों से बचते नजर आए। अब जब इस मुद्दे पर देश भर में यूपी पुलिस की बदनामी हो रही है तब जाकर सरकार की नींद खुली है। पुलिस को अपना रवैया सुधारने के निर्देश दिए गए हैं।

उधर विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग अपनी भावनाएं जाहिर कर रहे हैं। बर्खास्त सिपाही प्रशांत चौधरी के फेसबुक एकाउंट के कमेंट बाक्स तक में लोगों ने अपना गुस्सा निकाला है। टिवटर पर भी #VivekTiwariKilling ट्रेंड कर रहा है। डरिए आप लखनऊ मे हैं और पुलिस अंकल पापा गाड़ी रोक देंगे, प्लीज गोली मत चलाना। जैसे स्लोगन का इस्तेमाल हो रहा है।

Tags:    

Similar News