Varanasi Crime News: भूत प्रेत के चक्कर में बुजुर्ग का मर्डर, इलाके में सनसनी

वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के कादीपुर इलाके में भूत प्रेत के चक्कर में एक शख्स की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई।

Report :  Ashutosh Singh
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-08-29 15:56 GMT

वाराणसी: भूत प्रेत के चक्कर में बुजुर्ग का मर्डर

Varanasi Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के कादीपुर इलाके में भूत प्रेत के चक्कर में एक शख्स की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है। डीजीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर के मुताबिक गांव के ही दो परिवारों के बीच शनिवार की रात झगड़ा हुआ था। रविवार की सुबह विवाद और बढ़ गया। मृतक के परिजनों के अनुसार भूत प्रेत का आरोप लगाकर पड़ोसियों ने उनके परिवार पर हमला किया था।

वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के कादीपुर इलाके में भूत प्रेत के चक्कर में जान गंवाने वाले मृतक राजेंद्र की बहु काजल का आरोप है कि कल रात में भी मृतक राजेंद्र और उसके छोटे भाई के परिवार में लड़ाई हुई थी। जिसके बाद मामला शांत हो गया था।

भूत-प्रेत के चक्कर में गई राजेंद्र की जान

लेकिन अचानक आज छोटे भाई के परिवार वालों ने घर में घूसकर लाठी डंडा से मारपीट शुरु कर दिया। काजल का आरोप है कि विपक्ष के लोगों ने भूत-प्रेत को लेकर यह मारपीट की है।

भूत-प्रेत के चक्कर में गई राजेंद्र की जान

परिवार के लोगों ने ही उन्हें लाठी डंडे से पीटा- डीसीपी वरुणा जोन विक्रांतवीर

वहीं मौके पर पहुंचे, डीसीपी वरुणा जोन विक्रांतवीर ने बताया कि सूचना मिली की राजेंद्र की भतीजी और और उनके परिवार के लोगों ने ही उन्हें लाठी डंडे से पीटा था। तत्काल उन्हें कबीरचौरा अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

फॉरेंसिक की टीम करेगी जांच 

घटना के सम्बन्ध में पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर दी जा रही है। मामले की जांच की जा रही है। मौके पर भी पुलिस बल तैनात कर दी गई है। फॉरेंसिक की टीम भी आ रही है, जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News