पानी डालने का विवाद बना जानलेवा, झड़प के दौरान चली गोली

Update: 2018-06-21 12:16 GMT
देवरिया: पेट्रोल पंप के जमीनी विवाद में चली गोलियां, 3 की मौत, दर्जनभर घायल

एटा: मिरहची थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पानी के विवाद में एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया, जबकि दूसरे को असलाह की बटों से पीट पीटकर चोटिल किया गया है। मामले की तहरीर पुलिस को गुरूवार को दे दी गई है। पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है। इधर सकीट थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल किया गया है।

हत्‍या के इरादे से चलाई गोली

बुधवार की रात करीब 8 बजे मिरहची थाना क्षेत्र के ग्राम साउसपुर निवासी पन्नालाल के पुत्र विमलेश और सुधीर पुत्र राजवीर सिंह में ट्यूबवेल से पाइप द्वारा पानी खेत में ले जाने को लेकर विवाद हो गया। विमलेश का आरोप है कि सुधीर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसको घेर लिया और गोली गलौज करते हुये मारपीट की तथा हत्या के इरादे से गोली मारकर घायल कर दिया। विमलेश को बचाने गये अभय पुत्र लालाराम को तमंचों की बटों से पीटकर आरोपियों ने चोटिल कर दिया।

वहीं दूसरी ओर सकीट थाना क्षेत्र के ग्राम खरगपुर निवासी अमर सिंह पुत्र मुंशीलाल का कहना है कि गांव में रहने वाले गौरव पुत्र हरिओम सहित सात लोग एकराय होकर उसके घर पर आए। असलाहों से लैस होकर आये लोगों ने वादी व उसके परिजनों से गाली गलौज की। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट की तथा गोली मारकर वादी को घायल कर दिया। फायर व चीखपुकार सुन मौके पर पहुंचे लोगों को देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुये चले गये। घटना की रिपोर्ट गौरव सहित सात के खिलाफ पंजीकृत कराते हुये पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Similar News