सरकारी अस्पताल में सक्रिय नवजात बच्चा चोर, ऐसे हुई अरेस्‍ट

Update: 2018-10-22 13:16 GMT

सहारनपुर: सहारनपुर के जिला महिला चिकित्साल में काफी समय से बच्चा चोर सक्रिय हैं। यह चोर जन्म लेने वाले बच्चों को चोरी कर फरार हो जाते हैं। सोमवार को एक ऐसी ही बच्चा चोर को रंगेहाथ उस समय पकड़ लिया गया, जब वह बच्चा चोरी कर भागने की फिराक में थी। सहारनपुर जिला अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला नवजात बच्चे को चोरी कर भाग रही थी, लेकिन बच्चे की दादी ने उस महिला को ले जाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें: VIDEO: नशे में धुत सिपाही ने युवक को पीटा, एसएसपी ने किया सस्‍पेंड

दादी ने पकड़ा बच्‍चा चोर, मच गया हड़कंप

बता दें कि आज जिला अस्पताल में एक महिला मौके का फायदा उठा मां के पास सो रहे नवजात बच्चे को चुरा गोद में उठाकर ले जा रही थी कि अचानक उस बच्चे की दादी की नजर उस महिला पर पड़ी। बच्चे की दादी ने हल्ला कर वहां पर लोगों की मदद से उस महिला को पकड़ लिया और पुलिस को बुला उस महिला को पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस द्वारा मामले की जांच को लेकर जब सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो फुटेज में महिला बच्चा चोरी कर ले जाती हुई साफ साफ दिखाई दी। पकड़ी गई महिला को थाना जनकपुरी ले जाया गया है, जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि पकड़ी गई चोर का नाम मंजू पत्नी रविंद्र निवासी मोहल्ला सराय देवबदं बताया जाता है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी के इस विधायक पर मुकदमा दर्ज, भाई और लड़के पर भी ये आरोप

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

नानौता के मोहल्ला शेखजादगान निवासी रविंद्र की पत्नी रचना को दो दिन पहले प्रसव पीड़ा के चलते सहारनपुर के जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। बीती रात करीब साढ़े बारह बजे रचना ने एक पुत्र को जन्म दिया था। आज दोपहर बाद रचना और उसके कुछ परिजन जिला अस्पताल के बाहर बरामदे में बैठे हुए थे। प्रसुता रचना देवी जच्चा बच्चा वार्ड में लेटी थी। इसी दौरान दिनेश की मां यानि रचना की सास ने एक महिला को उसके पोते को चोरी कर ले जाते हुए देखा तो शोर मचा दिया। शोर सुनकर बाहर बैठे सभी परिजन मौके पर पहुंच गए और बच्चा चोरी कर फरार भाग रही महिला मंजू को रंगेहाथों दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चा चोर महिला को जेल भेज दिया है। इस बाबत नवजात के दादा ऋषिपाल की ओर से थाना जनकपुरी में आरोपी बच्चा चोर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

ये भी पढ़ें: फिल्‍मी अंदाज में पड़ी डकैती, सीसीटीवी से पकड़ में आए बदमाश

Tags:    

Similar News