मोबाइल चोरी का लगाया आरोप, देवरों ने पीट-पीटकर ली महिला की जान

Update: 2016-08-15 11:57 GMT

शाहजहांपुरः यूपी सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराध और खासकर महिलाओं के खिलाफ अपराध थम नहीं रहे। ताजा मामला शाहजहांपुर का है। यहां के गिरधारी नगर गांव में महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। महिला गर्भवती थी। उस पर देवरों ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था। आरोपियों ने महिला के पति और दो बच्चों पर भी हमला किया। शख्स अपने बच्चों समेत भागकर जान बचा सका। पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

क्या है मामला?

अल्लागंज थाना इलाके के गिरधारी नगर गांव में सुखराम, पत्नी सुनीता और दो बच्चों के साथ रहते हैं। सुनीता ने ममेरे देवर संजीव से एक महीना पहले मोबाइल खरीदा था। रविवार रात सुखराम के ममेरे भाइयों संजीव, बबलू और राजीव ने सुखराम और सुनीता पर मोबाइल चुराने का आरोप लगाया और लाठी-डंडों और लात-घूंसों से पीटने लगे। सुखराम तो बच्चों को लेकर भाग निकला, लेकिन सुनीता नहीं बच सकी और उसके देवरों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

पति ने क्या बताया?

सुखराम के मुताबिक संजीव से उनकी पत्नी ने 500 रुपए में मोबाइल खरीदा था। राजीव जब रविवार को घर आया तो सुनीता के पास मोबाइल देखकर भड़क गया और चोरी का आरोप लगाने लगा। वह अपने भाइयों के साथ लौटा और सभी की पिटाई शुरू कर दी। सुनीता के गर्भवती होने के बावजूद आरोपी वार करते रहे और हत्या करने के बाद उस पर भी हमला किया।

क्या कहती है पुलिस?

अल्लागंज थाने के एसओ धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या के आरोप में तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार हैं और उनकी जोर-शोर से तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News