जमीन विवाद में हत्या: छोटे भाई ने वारदात को दिया अंजाम, बड़े भाई को जिंदा जलाया

इस कलयुग में लोग अपने फायदे के बारे में सोचते हैं। जिसके चक्कर में वो अपनों की जान तक ले सकतें हैं।

Reporter :  Rajnish Mishra
Published By :  Monika
Update: 2021-05-18 07:39 GMT

गाजीपुर: इस कलयुग में कोई किसी का नहीं है। चाहे भाई हो या पुत्र हर कोई जायदाद के चक्कर में अपनो को ही मौत के घाट उतार रहा है। धन के चक्कर में जहां पुत्र अपने पिता को मौत के घाट उतार रहा है, तो कही भाई भाई को ही जिन्दा जला रहा है। ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद थाना क्षेत्र से आ रही ही।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कासिमाबाद थाने क्षेत्र के अवराकोल निवासी छोटे भाई अच्छेलाल ने अपने पुत्रों धीरेंद्र कुमार व राघवेंद्र प्रताप के साथ मिलकर अपने बड़े भाई छोटे लाल को जलाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया की मृतक के बेटे आशुतोष कुमार के तहरीर पर सात लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है। वही आरोपी अपराध को अंजाम देने के बाद फरार हो गये है।

जमीनी विवाद में उतारा मौत के घाट

सूचना के अनुसार छोटेलाल के पैतृक जमीनी विवाद उसके छोटे भाई अच्छेलाल के साथ वर्षों से चला आ रहा है। रविवार को विपक्ष के लोग विवाद वाली जगह पर निर्माण करा रहे थे। इसी दौरान छोटेलाल ने रोका तो दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद को रोकने हेतु छोटेलाल ने कागजात ले कोतवाल व एसडीएम के पास पहुंचा व छोटेलाल वहां से मोटरसाइकिल द्वारा दवा लेने मऊ चला गया। रात्रि में मऊ से वापस आते वक्त घर के करीब पहले से घात लगायें अच्छेलाल व उसके पुत्रों ने छोटेलाल के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट करने के उपरांत आरोपियों ने पहले से साथ ले गये पेट्रोल को छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। किसी ने इसकी सूचना फोन से परिजनों को कर दिया।

वाराणसी किया रेफर

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच आनन-फानन में परिजनों ने छोटेलाल को मऊ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। वहां स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों नें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते मे ही छोटेलाल की मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की मृतक छोटेलाल ने अपने बयान में अपने छोटे भाई व उसके पुत्रों को जिम्मेदार ठहराया है।

Tags:    

Similar News