सोशल मीडिया पर पैगम्बर मोहम्मद साहब पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

Update: 2018-06-11 09:04 GMT

शामली: शामली सदर कोतवाली क्षेत्र में वाट्सएप ग्रुप में पैगंबर मौहम्मद साहब पर अभद्र टिप्पणी करने पर मुस्लिम समाज ने रोष जताया है। आरोपी युवक के खिलाफ मुस्लिम समाज के लोगों ने प्रदर्शन करते हुए रासुका लगाए जाने की मांग की है। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

जनपद शामली के सोशल मीडिया पर एक मैसेज ने हलचल मचा दी है। दरअसल अंकित सैनी नाम के युवक ने अपने नम्बर से एक अभद्र पोस्ट पैगम्बर सहाब पर डाल दी। सोशल मीडिया पर यह मैसेज ईद के मौके पर मुस्लिम समुदाय के पैगम्बर की शान में अभद्र टिप्पणी से मुस्लिम समाज में भारी रोष व्याप्त है।

महाराष्ट्र: बीजेपी कार्यकर्ता की परिवार सहित हत्या, मचा हडकंप

सोमवार को मुस्लिम समाज के लोगो दर्जनों लोग ने टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ रासुका लगाए जाने की मांग करते कानूनी कार्यवाही की मांग की है। वही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक अंकित सैनी को एक घण्टे के अन्दर ही गिरफ्तार कर लिया है।

मुस्लिम समुदाय के शिकायतकर्ता सलीम ने बताया कि अंकित सैनी जो की शामली कलेक्ट्रेट में सरकारी नौकरी करता है। उसने व्हाटसएप ग्रुप पर हमारे पैगम्बर की शान में बहुत गलत लिख कर डाला है। इस संबंध में हम थाने पर तहरीर लेकर आये हैं। जिस पर सहाब ने आर्डर कर कार्यवाही कर दी है और पता लगा कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में प्रणब मुखर्जी को नहीं बुलाया गया, केजरीवाल का नाम भी गायब

सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले आरोपी युवक अंकित सैनी ने बताया कि मैं अपने कम्पूटर पर व्हाटसएप चालू कर खाना खाने चला गया था। व्हाटसएप पर कोई मैसेज आया होगा तो बच्चों ने उसे कॉपी करके पेस्ट कर दिया। मैं तो यह चाहता हूंं कि यह मैसेज कहां से चला है। और किसने डाला है, उसकी जांच हो।

एएसपी शलोक कुमार ने बताया कि अंकित सैनी नाम के एक व्यक्ति ने एक अभद्र पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला था। इस संबंध में थाने पर सूचना प्राप्त हुई। इस पर आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और जिस व्यक्ति ने यह पोस्ट डाला है उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News