लखनऊ: नवरस, नवरंग और नव ऊर्जा से भरपूर रहा 'इंदूज टैलेंट शो'

हमें हमेशा अपने टैलेंट और स्किल्स के सहारे ही ज़िन्दगी में काम करना चाहिए और यही देखने को मिला राजधानी के गोमती नगर स्थित बौद्ध शोध संस्थान में बुधवार को सत्यमेव जयते ट्रस्ट एवं जन चेतना प्रयास संस्था द्वारा इन्दूज़ टैलेंट शो का आयोजन किया गया।

Update:2019-03-27 21:30 IST
गोमतीनगर में इन्दूज़ टैलेंट शो का आयोजन

लखनऊ: हमें हमेशा अपने टैलेंट और स्किल्स के सहारे ही ज़िन्दगी में काम करना चाहिए और यही देखने को मिला राजधानी के गोमती नगर स्थित बौद्ध शोध संस्थान में बुधवार को सत्यमेव जयते ट्रस्ट एवं जन चेतना प्रयास संस्था द्वारा इन्दूज़ टैलेंट शो का आयोजन किया गया। संस्था की अध्यक्ष इन्दू सिंह ने बताया कि दबी-छिपी अभिव्यक्तियों को समाज के सामने लाने के लिए नौ सत्रों में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़ें...वर्ल्ड थिएटर डे: जानें लखनऊ के रंगमंच के कलाकारों की स्थिति

कार्यक्रम का उदघाटन पूर्व प्रशासनिक अधिकारी व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव डॉ.राय सिंह, विश्व मित्र परिवार के संस्थापक गुरुजी भू , सर्वोच्च न्यायालय की अधिवक्ता विष्णु मती सेन, इन्दू टैलेन्ट शो की संस्थापक इन्दू श्री और सदाचारी ने दीप प्रज्जवलित करके किया।

9 सूत्रों में प्रतिभागियों ने किया कला प्रदर्शन

इस मौके पर इन्दू सिंह ने बताया कि होली मिलन के अवसर पर इन्दूज़ टैलेंट शो का संगीतमयी, रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें बोलने का, गाने का, लिखना, अनुभव शेयर करना, शिक्षा, पर्यावरण, सामाजिक तथा संस्कृति से सम्बंधित 9 सत्रों में प्रतिभागियों ने अपनी छुपी हुई कला का प्रदर्शन किया। जिसके बाद प्रतिभागियों को संस्था ने प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें...तिरुवरूर: पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट में इमारत ढही,छह की मौत

कार्यक्रम में सत्ता सिंह (पूर्व पुलिस अधिकारी), नलिनी छाबड़ा, रंजना दिवान (वरिष्ठ गायिका एवं दूरदर्शन कलाकार), निशा सिंह, सुनीता श्रीवास्तव, शोभा तिवारी, रंजीता सिंह और भारत महापरिवार के अध्यक्ष अम्बरीश देव आदि शामिल रहे।

जिसके बाद भारत महापरिवार के अध्यक्ष ने कहा कि उनकी संस्था पिछले बीस वर्षों से ऐसे सामाजिक कार्य कर रही है और इस प्रकार के अनूठे आयोजन को लखनऊ के बाद प्रदेश के अन्य शहरों में भी आयोजित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें...जिनकी कोई आवाज नहीं उनकी आवाज बने मीडिया : नायडू

Tags:    

Similar News