फैशन डिजाइनिंग के लिए NIFT में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू, DEC तक करें आवेदन

अगर कैंडिडेट्स फैशन डिजाइनिंग की फील्ड में अपना करियर बनाने के इच्छुक है, तो उनके लिए सुनहरा मौका है। नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्लनॉलजी (NIFT) में एडमिशन- 2018 के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए है। कैंडिडेट्स बैचलर्स और मास्टर्स के लिए कई कोर्सेज के लिए अप्लाई कर सकते हैं। 

Update: 2017-10-23 07:33 GMT

नई दिल्ली: अगर कैंडिडेट्स फैशन डिजाइनिंग की फील्ड में अपना करियर बनाने के इच्छुक है, तो उनके लिए सुनहरा मौका हैं। नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्लनॉलजी (NIFT) में एडमिशन- 2018 के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए है। कैंडिडेट्स बैचलर्स और मास्टर्स के लिए कई कोर्सेज के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें... CBSE: 10वीं और 12वीं में फेल हुए छात्र रेग्युलर स्टूडेंट के तौर पर दे सकेंगे एग्जाम

इसमें अक्सेसरी डिजाइन, फैशन कम्यूनिकेशन, फैशन डिजाइन, निटवेअर डिजाइन, लेदर डिजाइन, टेक्सटाइल डिजाइन, फैशन टेक्नोलॉजी, आदि कोर्स शामिल हैं। NIFT छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ इस फिल्ड में अच्छा एक्सपोजर भी देता है।

ये भी पढ़ें... IIT दिल्ली में कई पदों पर भर्तियां, 31 अक्टूबर तक करें ऑनलाइन आवेदन

एंट्रेंस एग्जाम जनवरी 2018 को

बेंगलुरू, भोपाल, भुबनेश्वर, चेन्नै, गांधीनगर, हैदराबाद, जोधपुर, कांगड़ा, कन्नूर, कोलकाता, मुंबई, नई दिल्ली, पटना, रायबरेली, शिलांग, श्रीनगर में NIFT की ब्रांच हैं। आवेदन करने के लिए निफ्ट की वेबसाइट https://applyadmission.net/nift2018/ पर जाएं। अप्लाई करने की लास्ट डेट 29 दिसंबर 2017 है और एंट्रेंस एग्जाम 21 जनवरी 2018 को है।

Tags:    

Similar News