Bigg Boss: पवित्रा के प्यार में पागल हुए एजाज, कही ऐसी बात

एजाज पवित्रा से यह पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या वह रियल लाइफ में सिंगल है, तो पवित्रा एजाज को जवाब में 'हां' बोलते दिख रही हैं। इसके अलावा भी वे दोनों बहुत सारी बातें करते नजर आए हैं और वे एक दूसरे के साथ काफी खुश भी नजर आ रहे हैं।

Update: 2020-11-13 17:32 GMT
Bigg Boss: पवित्रा के प्यार में पागल हुए एजाज, कही ऐसी बात

नई दिल्ली: इन दिनों बिग बॉस के 13वें सीजन में न्यू लव बर्ड्स एजाज और पवित्रा का रोमांस खूब देखने को मिल रहा है। बता दें कि बिग बॉस का इक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें एजाज और पवित्रा बातचीत करते नजर आए है। प्रोमो में दिखाया गया है कि उनके बीच कुछ सीरियस बातें हो रही है। उनकी बातों से ऐसा लग रहा है, जैसे वह एक दूसरे को काफी अच्छे से जानते हो। वहीं उन दोनों के बीच काफी अंडरस्टैंडिंग बनते दिखी थी।

फराह की अदालत के बाद एजाज और पवित्रा आए करीब

बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन में फैंस पवित्रा और एग्जाम की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे है। कुछ दिन पहले शो में फराह खान नजर आई थी, जिसमें उन्होंने अपनी अदालत में एजाज और पवित्रा के बीच हुए गलतफहमी को दूर करके उनके बीच नजदीकियां लाने की कोशिश की है, जिसे देखकर बिग बॉस फैंस काफी खुश है और उनकी जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं।

प्रोमो में काफी करीब नजर आए पवित्रा और एजाज

वही बिग बॉस के घर में एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें पवित्रा और एजाज एक-दूसरे के करीब नजर आ रहे हैं। उनकी नजदीकियों को आते देख कर लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि एजाज और पवित्रा एक दूसरे को अच्छे से जाने लगे हैं। बता दें कि यह प्रोमो सूट देर रात का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: नीतीश का बड़ा हमलाः चिराग पर कार्रवाई की बीजेपी को चुनौती

एजाज ने पवित्रा से कुछ पर्सनल सवाल,

इस प्रोमो में दोनों कुछ बातें करते नजर आए हैं, जिसमें एजाज पवित्रा से यह पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या वह रियल लाइफ में सिंगल है, तो पवित्रा एजाज को जवाब में 'हां' बोलते दिख रही हैं। इसके अलावा भी वे दोनों बहुत सारी बातें करते नजर आए हैं और वे एक दूसरे के साथ काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। जिन्हें देखकर फैंस इनकी जोड़ी को खूब लाइक कर रहे हैं।

जैसे कि शो में एजाज और पवित्रा सभी गलतफहमी को दूर करके एक बार फिर से एक-दूसरे की करीब आते दिख रहे हैं। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि बिग बॉस के इस सीजन के लव बर्ड एजाज और पवित्रा हो सकते है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News