Akash Ambani Video: आकाश अंबानी ने भाई की पत्नी के साथ की ऐसी हरकत,लोगो ने बोला अभद्र देखें

Akash Ambani Radhika Merchant Video Viral: मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने अनंत अंबानी की पत्नी राधिका मर्चेंट के जन्मदिन पर की ऐसी हरकत लोगो ने किया ट्रोल

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-18 10:20 IST

Aakash Ambani Trolled After Radhika Merchant Birthday Video Viral

Akash Ambani  Radhika Merchant Video: मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के बड़े बेटे आकाश अंबानी इन दिनों सुरखियों में छाये हुए हैं.कुछ दिन पहले उन्हें 6GB पर एक स्पीच दी थी अब जाकर आकाश अंबानी नेटिज़ेंस के निशाने पर आ गए हैं .इसके पीछे की वजह है अनंत अंबानी की पत्नी राधिका मर्चेंट जिनके जन्मदिन(Radhika Merchant Birthday) की पार्टी में आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने कुछ ऐसी हरकत कर दी है लोगों ने उनको ट्रोल कर दिया है।

आकाश अंबानी राधिका मर्चेंट के जन्मदिन का विडियो आते ही हुए ट्रोल (Aakash Ambani Trolled After Radhika Merchant Birthday Video Viral)-

राधिका मर्चेंट 29 साल (Radhika Merchant Age) की हो गई हैं. Radhika Merchant ने 16 अक्टूबर को अपना 29वां जन्मदिन मनाया है। जिसमें पूरा अंबानी परिवार और करीब दोस्त शामिल हुए हैं .वीडियो में बर्थडे गर्ल लाल रंग का केक काटती नज़र आ रही हैं और उनका परिवार उन्हें चीयर कर रहा है। इसके बाद  पति अनंत अंबानी को केक का एक टुकड़ा देते हुए देखा गया। राधिका मर्चेंट ने पहले अपनी बर्थडे पार्टी बच्चों के साथ सेवा संस्थान में मनाया। उसके बाद अंबानी परिवार और करीब दोस्तों के साथ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने केक खाया, जबकि राधिका के माता-पिता शैला और वीरेन मर्चेंट ने भी केक खाया,लेकिन जब राधिका मर्चेंट आकाश अंबानी को केक ऑफर किया आकाश अंबानी ने खाने से मना कर दिया जिसके बाद आकाश अंबानी के ऐसे व्यवहार से नेटिज़ेंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।नेटिज़ेंस का कहना है कि आकाश अंबानी ने जो किया है वो गलत है ऐसा कौन करता है.एक यूजर ने लिखा आकाश अंबानी अशिष्ट हैं.

Full View

वहीँ दूसरे यूजर्स ने लिखा कि आकाश अंबानी(Akash Ambani ) के इस हरकत से नीता अंबानी भी गुस्सा नजर आई।

इसके अलावा सबकी नजर आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका को ढूंढ रही थी. क्योंकि वीडियो में श्लोका अंबानी(Shloka Ambani) नहीं नजर आ रही हैं. तो वही बहुत से लोगो ने आकाश अंबानी को सपोर्ट भी किया है. ये पहली बार नहीं हुआ है कि अंबानी परिवार को ट्रोल किया गया है. इससे पहले भी बहुत बार ट्रोल हो चुके हैं.

आकाश अंबानी ने केक क्यों नहीं खाया (Why Akash Ambani Didi Not Eat Cake)-

बता दे की आकाश अंबानी राधिका(Anant Radhika Ambani) से सबसे पहले कोकिलाबेन अंबानी को केक खिलाने के लिए कहते हैं । Akash Ambani ने अपनी नानी पूर्णिमा दलाल से भी अनुरोध किया कि वे आगे आकर जन्मदिन का केक खाएं। 

Tags:    

Similar News