OMG: 'दंगल' को हिट करवाने के लिए आमिर अपना रहे हैं ऐसा टोटका, हो जाएंगे आप हैरान

Update: 2016-11-28 08:47 GMT

मुंबई: जिस तरह से आम जिंदगी में लोग अपने कामों में सफलता पाने के लिए तरह-तरह के टोटके अपनाते हैं, कुछ वैसा ही हाल बॉलीवुड स्टार्स का भी है। इनमें से कोई अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए हाथों में दो-दो घड़ियां पहनता है या फिर कोई फिल्मी सीन में एक्सीडेंट से बचने के लिए नींबू-मिर्ची का प्रयोग करता है। लेकिन बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट को भी इन टोटकों में यकीन है, यह बात शायद लोगों को हजम न हो पाए। लेकिन यह सच है।

जल्द ही आमिर खान की फिल्म 'दंगल' बड़े परदे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर ने जमकर धूम मचा रखी है लेकिन फिर भी एक्टर आमिर खान आजकल काफी नर्वस हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या सोचना है आमिर खान का

Full View

वैसे तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फ़िल्में 100 करोड़ के क्लब में जरूर शामिल होती हैं। उनके फैंस को उनकी हर फिल्म से काफी उम्मीदें रहती हैं, यही वजह है कि आमिर भी यही सोचते हैं कि वह अपने फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरें।

बता दें कि जैसे-जैसे फिल्म 'दंगल' की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे आमिर खुद को टेन्स फील कर रहे हैं। दरअसल आमिर को इस बात की टेंशन नहीं है कि उनकी फिल्म सफल होगी या नहीं, बल्कि उन्हें इस बात की टेंशन है कि क्या 'दंगल' फिल्म 'सुलतान' से आगे निकल पाएगी?

आगे की स्लाइड में जानिए 'दंगल' को हिट कराने के लिए क्या करते हैं आमिर खान

Full View

वैसे तो आमिर खान को देखकर नहीं लगता अहि कि वह टोटकों में बिलीव करते हैं, लेकिन खबरों की मानें तो आमिर खान अपनी फिल्म की रिलीज डेट के पास आते ही 'सिगरेट' पीना शुरू कर देते हैं। पीके, धूम 3 के टाइम भी उन्होंने यही किया था कहने वालों का कहना है कि यह उनका टोटका है। लेकिन आपको बता दें कि जब भी आमिर खान स्मोकिंग करते हैं, तो ध्यान रखते हैं कि उनका बेटा आज़ाद उनके पास न हो। ज्यादातर वह घर से बाहर या बालकनी में जाकर सिगरेट पीते हैं।

Tags:    

Similar News