Aaradhya Bachchan Video: क्या आराध्या बच्चन को कोई बीमारी है, इस वीडियो में खुली पोल

Aaradhya Bachchan Video Viral: ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या बच्चन को क्या कोई बीमारी है, जिसकी वजह से लोगों ने कहा कुछ तो गड़बड़ है इसके साथ, देखें वीडियो

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-28 11:33 IST

Aaradhya Bachchan Video Viral IIFA 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan Age) जिनकी उम्र अभी मात्र 12 वर्ष है, अक्सर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं। बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन कहीं भी किसी भी अवॉर्ड्स शो या फंक्शन में जाती हैं, वो अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ ही नजर आती हैं। जिसकी वजह से अक्सर ये सवाल पूछा जाता है कि Aaradhya Bachchan स्कूल क्यों नहीं जाती है। तो वहीं आराध्या बच्चन इस समय माँ ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan IIFA 2024) के साथ आईफा 2024 में पहुँची हैं। जहाँ पर आराध्या बच्चन की हरकते देख लोगों ने उठाया सवाल क्या आराध्या बच्चन पागल है या इनको कोई बीमारी है। 

क्या आराध्या बच्चन को कोई बीमारी है वीडियो वायरल ( Does Aaradhya Bachchan Have Any Diseases Video Viral)-

ऐश्वर्या राय बच्चन इस समय बेटी आराध्या बच्चन के साथ IIFA 2024 में पहुँची हैं। जिसकी वजह से एक बार फिर से ये सवाल उठने लगा है कि Aaradhya Bachchan अ्क्सर Aishwarya Rai Bachchan के साथ ही क्यों नजर आती हैं। वो स्कूल क्यों नहीं जाती हैं, क्या आराध्या बच्चन की खुद की लाइफ नहीं हैं। इसके साथ ही साथ अब तो आराध्या बच्चन की हरकतों को देखकर लोगों ने ये सवाल उठाने शुरू कर दिया हैं कि क्या आराध्या बच्चन को किसी प्रकार की बीमारी है। क्या वो पागल हैं।

बता दे कि आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का हालहि में IIFA 2024 से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें Aaradhya Bachchan माँ Aishwarya Rai Bachchan के साथ सफेद कलर का कोट पहने हुए पहुँची हैं। और माँ ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ मीडिया के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही आराध्या बच्चन अपनी माँ ऐश्वर्या राय बच्चन का हाथ पकड़े हुए हैं और गर्दन टेढ़ी करके चल रही हैं। Aaradhya Bachchan की इस हरकत को देखकर लोगों ने तरह-तरह के सवाल उठाने शुरू कर दिेए हैं। 


नेटिजन्स ने लिखा- इसके साथ कुछ तो गड़बड़ है, कौन अपनी बेटी को अपने प्रोशनल कामों के बीच लाता हैं। तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया- आराध्या बच्चन पागलों जैसी लगती है। इस तरह के कई सारें कमेंट से कमेंट सेंशन भरे हुए हैं। जिसमें Aaradhya Bachchan को लेकर और Aishwarya Rai Bachchan को लेकर तरह-तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। 

आराध्या बच्चन क्यों नहीं जाती हैं स्कूल (Why Does Aaradhya Bachchan Not Go To School)-

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से जब आज एक रिपोर्टर ने IIFA 2024 Awards के समय सवाल पूछा कि आराध्या बच्चन हमेशा उनके साथ क्यों जाती हैं। जिसका जवाब देते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा ये मेरी बेटी हैं, यह हर जगह मेरे साथ जाती है। इसी हफ्ते आराध्या बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पेरिस फैंशन वीक 2024 में भी गई थी। 

Tags:    

Similar News