Aishwarya Rai Bachchan की इस हरकत से परेशान हैं Amitabh Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan Amitabh Bachchan News: कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर अमिताभ बच्चन ने बताया वो ऐश्वर्या राय बच्चन की इस हरकत से परेशान हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-17 05:58 GMT

Amitabh Bachchan Upset Aishwarya Rai Bachchan (Image-Social Media)

Amitabh Bachchan Aishwarya Rai Bachchan News: इस समय है सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ एक ही चर्चा है,कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और बच्चन परिवार (Bachchan Family) के बीच सब कुछ सही नहीं है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ अकेली पहुंची थी। तो वही अभिषेक बच्चन और पूरा बच्चन परिवार एक साथ था। लेकिन अपने द्वारा दिए हुए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन(Abhishek Aishwarya Divorce) ने अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए तलाक की खबरों पर रोक लगा दिया। तो वही अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें वो ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की उस हरकत के बारे में बात कर रहे हैं जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

ऐश्वर्या राय बच्चन की इस हरकत से परेशान हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Upset Aishwarya Rai Bachchan)-

बच्चन परिवार(Bachchan Family) इस समय सुर्खियो में छाया हुआ है. खबरें वायरल हो रही हैं कि बच्चन परिवार में सब कुछ सही नहीं चल रहा है। तो वही इसी बीच सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

जिसमें वो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में बता रहे हैं। जब  आये एक प्रतियोगी के बाल काफी लम्बे थे। तभी Amitabh Bachchan ने कहा कि मुझे लंबे बाल बहुत पसंद हैं। मैंने जया बच्चन से इसलिए भी शादी की क्योंकि उनके बाल काफी लम्बे थे। Amitabh Bachchan ने प्रतियोगी को बाल खोल कर दिखाने को कहा

तो वही अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने कहा कि मुझे ऐश्वर्या राय बच्चन की यही बात नहीं पसंद जब वो आराध्या(Aradhya Bachchan) के हेयर कट कराती हैं। जैसा कि सभी को पता है कि आराध्या बच्चन(Aradhya Bachchan Hairstyle) पहले काफी छोटे बाल रखती थीं। लेकिन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani Wedding)की शादी में उनकी हेयरस्टाइल बदली हुई नजर आई है।

Tags:    

Similar News