अभिषेक कुमार ने ईशा मालवीय संग अपने रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा

Abhishek Kumar: 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद अभिषेक कुमार ने ईशा मालवीय संग अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-02-03 06:18 GMT

Abhishek Kumar: एक्टर अभिषेक कुमार ने 'बिग बॉस 17' में अपनी शानदार जर्नी से खूब सुर्खियां बटोरी है। मुनव्वर फारुकी जहां शो के विजेता रहे, तो वहीं अभिषेक कुमार शो के रनरअप रहे थे। अब शो से बाहर आने बाद अभिषेक कुमार लगातार इंटरव्यूज दे रहे हैं और इस दौरान उन्होंने अपने और ईशा के रिश्ते और खुद पर लगे आरोपों के बारे में खुलकर बात की है। अभिषेक ने शो में अपनी और मुनव्वर की दोस्ती, अंकिता लोखंडे के झगड़े और ईशा संग अपने रिश्ते को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

अभिषेक ने ईशा मालवीय को बताया झूठा?

दरअसल, हालिया इंटरव्यू में अभिषेक कुमार से पूछा गया कि ईशा मालवीय ने शो में उन पर आरोप लगाया था कि जब वह दोनों रिलेशनशिप में थे, तो न्यू ईयर की शाम अभिषेक ने उन्हें थप्पड़ मारा था। जिससे उनके चेहरे पर चोट आई थी। इसका जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा- ''ये बहुत मुश्किल होता है जब आपकी छवि खराब की जाती है। गलती इंसान से ही होती है, लेकिन केवल एक अच्छा व्यक्ति ही उन गलतियों को कभी नहीं दोहराता। मैंने गलतियां की हैं, लेकिन मैंने उसे न्यू ईयर पर थप्पड़ मारा ये आरोप गलत है। मेरा स्वभाव एग्रेसिव था, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने इसके लिए पश्चाताप किया है। छह महीने जब मैं बिस्तर पर था और 3 महीने बिग बॉस में, मैंने इसके लिए पश्चाताप किया है। अब मैं इस जोन से बाहर हूं, मुझे भी खुश रहने का हक है। मैं इसके बारे में बात करके उदास नहीं होना चाहता।”


ईशा की मां को नहीं मंजूर था दोनों का रिश्ता

इसी इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने बताया कि ईशा मालवीय की मां को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था। अभिषेक ने कहा- ''ईशा की मां हमारे रिश्ते के खिलाफ थीं, क्योंकि वो चाहती थीं ईशा मुझसे ज्यादा अपने करियर पर फोकस करे। जब आप किसी रिश्ते में होते हैं, तो आपका ध्यान भटकता है, इसलिए वह अपनी जगह पर सही थीं। वह चाहती थीं कि ईशा पहले अपने करियर पर ध्यान दे। इसलिए वह इस रिश्ते के खिलाफ थीं।”


मुनव्वर संग अपनी दोस्ती पर भी अभिषेक ने की बात

वहीं, अभिषेक ने मुनव्वर संग अपनी दोस्ती पर भी बात की और बताया- ''उस घर में किसी पर भी भरोसा करना बहुत मुश्किल है। आपको एक तरफा भरोसा दिखाना होगा। मुनव्वर और मैं अच्छे दोस्त हैं, लेकिन शुरुआत में उसने कभी मेरे लिए स्टैंड नहीं लिया और मुझे इस बात का बुरा लगा, लेकिन मेरे लिए वह दोस्ती यह थी कि किसी दिन उसे एहसास होगा और वह जवाब देगा। आखिरकार उन्हें इसका एहसास हुआ और ईशा-समर्थ वाले मामले में वो मेरे साथ खड़ा रहा।”

Tags:    

Similar News