Bigg Boss 18 का हिस्सा होंगे अभिषेक मल्हान? यूट्यूबर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 17' खत्म होने के साथ ही 'बिग बॉस 18' को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इस बीच 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान ने एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-30 03:00 GMT

Bigg Boss 18: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' अब खत्म हो चुका है। इस सीजन की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम की है। बता दें कि टॉप 2 में मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार पहुंचे थे। दोनों के बीच धमाकेदार टक्कर देखने को मिली थी, लेकिन अंत में ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने उठाई। अब 'बिग बॉस' के 17वें सीजन खत्म होने के बाद 'बिग बॉस 18' को लेकर चर्चा तेज हो गई है और इस बीच 'बिग बॉस ओटीटी 2' के एक्स-कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान ने एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, यूट्यूबर ने 'बिग बॉस 18' में अपनी एंट्री को लेकर हिंट दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

'बिग बॉस 18' का हिस्सा होंगे अभिषेक मल्हान?

दरअसल, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी दोनों ही ‘बिग बॉस 17’ की ट्रॉफी के दावेदार थे, लेकिन इस बीच फैंस ने मुनव्वर को ज्यादा वोट्स दिए और उन्हें विनर बना दिया। अब इस पर ‘बिग बॉस ओटीटी 2' फेम अभिषेक मल्हान का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘सलमान भाई के आगे अभिषेक नाम का बंदा तो नहीं जीत सकता कभी। बिग बॉस 18 में आयुष्मान नाम लेके एंटर करते हैं।’ अब उनकी इस पोस्ट के बाद चर्चा तेज हो गई है कि अभिषेक मल्हान 'बिग बॉस 18' में एंट्री करने वाले हैं। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई अभिषेक 18वें सीजन का हिस्सा बनते हैं या नहीं?

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के रहे थे रनर अप

बता दें कि अभिषेक मल्हान यानी की फुकरा इंसान ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में नजर आए थे। इसमें उनके और एल्विश यादव के बीच तगड़ा कम्पटीशन देखने को मिला था। दोनों ही टॉप 2 कंटेस्टेंट रहे थे, लेकिन फैंस की भारी वोटिंग की वजह से यूट्यूबर एल्विश यादव ने ओटीटी की ट्रॉफी जीती थी और उन्होंने इतिहास रचा था, क्योंकि वो शो के इतिहास में पहले ऐसे कंटेस्टेंट रहे थे, जिसने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की और विनर बने।

Full View

मुनव्वर फारुकी को मिला जनता का प्यार

जाहिर है मुनव्वर फारुकी ने 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी अपने नाम की है। शो में मुनव्वर ने काफी शानदार गेम खेला, लेकिन उनका गेम तब बिगड़ गया जब आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री ली थी। शो में आने के बाद आयशा खान ने मुनव्वर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके लिए मुनव्वर आयशा से माफी मांगते भी नजर आए थे। हालांकि, सलमान खान के समझाने पर मुनव्वर ने आयशा से मूवऑन किया और अपने गेम को बेहतर किया और आज उनका नाम 'बिग बॉस' के विनर्स की लिस्ट में दर्ज है।

Tags:    

Similar News