सुशांत का सनसनीखेज खुलासा: अब एंबुलेंस ड्राइवर ने तोड़ी चुप्पी, सामने आया सच

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हर दिन नए नए खुलासे हो रहे है। इस मौत की गुत्थी में सबकुछ उलझता नजर आ रहा है। अब एक्टर के मौत पर उनकी बॉडी को अस्पताल ले जाने वाले ड्राइवर ने बयान दिया है।

Update: 2020-08-05 05:32 GMT

पटना: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हर दिन नए नए खुलासे हो रहे है। इस मौत की गुत्थी में सबकुछ उलझता नजर आ रहा है। अब एक्टर के मौत पर उनकी बॉडी को अस्पताल ले जाने वाले ड्राइवर ने बयान दिया है।

पुलिस ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल

सुशांत की मौत होने के बाद दो एंबुलेंस चालक पहुंचे थे। लेकिन अक्षय कुमार नाम के एंबुलेंस चालक ने बताया कि जब वह पहुंचा तो अंदर कमरे में सुशांत की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। पुलिस ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। फ्लैट के अंदर से लगे लॉक को खोलने के लिए सिद्धार्थ ने ही चाबी वाले को बुलाया था, जिससे दरवाजा खोला गया। लेकिन किसी कारीगर को आते किसी ने नहीं देखा है। इससे सिद्धार्थ को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

 

 

 

विदेशी नंबरों से धमकी भरे कॉल्स

शव को ले जाने वाली एम्बुलेंस के चालक शहनवाज अब्दुल करीम ने दावा किया है कि उसे विदेशी नंबरों से धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि उनसे इस मामले में कुछ भी न बोलने को कहा जा रहा है। सुशांत की मौत के बाद करीम ही अपने साथियों के साथ उनके घर पहुंचे थे और शव को कूपर हॉस्पिटल लेकर गए थे।

 

उनका दावा है कि जब वह बांद्रा के फ्लैट में पहुंचे थे तो सुशांत की बॉडी लटकी हुई नहीं थी, बल्कि नीचे उतार ली गई थी। उनकी टीम ही सफेद कपड़े में लिपटे सुशांत के शव को एंबुलेंस तक ले गई थी। इसके अलावा शहनवाज ने चौंकाने वाला एक और दावा करते हुए कहा है कि सुशांत के शव की तस्वीरें मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। उन्होंने कहा कि पहले पुलिस ने उनसे कहा था कि नानावटी हॉस्पिटल जाना है, लेकिन बाद में कहा गया कि शव को कूपर हॉस्पिटल लेकर जाना है।

सुशांत के घर पर दो एम्बुलेंस के भेजने पर एंबुलेंस के मालिक राहुल ने बताया कि जिस दिन सुशांत ने सुसाइड किया था, उस दिन वो गांव में थे। इसलिए उनके भाई अक्षय एंबुलेंस लेकर सुशांत के घर पहुंचे थे। अक्षय जब सुशांत के घर पहुंचे तो उनकी बॉडी पहले से ही नीचे उतरी हुई थी। उसके बाद एंबुलेंस कर्मियों ने उनकी बॉडी को स्ट्रेचर पर लिटाकर बिल्डिंग से नीचे उतारा। एंबुलेंस के व्हीलचेयर में कुछ दिक्कत आने की वजह से उस एंबुलेंस में सुशांत की बॉडी फिट नहीं हो रही थी। इसलिए राहुल ने अपनी दूसरी एंबुलेंस बुलवाई थी।

 

दिशा की मौत की गुत्थी

सुशांत के एक दोस्त ने मीडिया से कहा कि सुशांत की सेक्रेटरी रही दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी। सुशांत दिशा की मौत का राज जानते थे। उन्हें इस बात की जानकारी थी कि दिशा की मौत कैसे हुई है। पुलिस इस मामले की भी जांच करे। वैसे बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय कह चुके हैं कि सुशांत की मौत की हकीकत जानने के लिए दिशा की मौत की गुत्थी सुलझानी जरूरी है।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News