सुशांत केस: CBI की जांच में बड़ा खुलासा, अब AIIMS की रिपोर्ट का इंतजार

सुशांत केस में प्रवर्तन निदेशालय मनी लॉन्ड्रिंग और नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग एंगल से जांच कर रहे हैं। लेकिन कोई सबूत नहीं मिला है।

Update: 2020-09-02 04:57 GMT
अब तक सुशांत केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।सीबीआई के साथ-साथ प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी इस केस की जांच कर रहे हैं।

मुंबई: दो महीने से अधिक हो गए है लेकिन अभी तक सुशांत केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।सीबीआई के साथ-साथ प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी इस केस की जांच कर रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय मनी लॉन्ड्रिंग और नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग एंगल से जांच कर रहे हैं।लेकिन कोई सबूत नहीं मिला है।

यह पढ़ें...राज्य में 30 सितंबर तक लगा लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा, किस पर रहेगी पाबंदी

जांच में जुटी सीबीआई

सीबीआई अब तक इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सबसे अधिक पूछताछ मुख्य आरोपी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के स्टाफ के कर्मचारियों से की गई है। सीबीआई को पूछताछ में कई अहम जानकारी मिली हैं, लेकिन हत्या का एक भी सबूत नहीं मिल पाया है।खबरों के अनुसार, सीबीआई के 3 अधिकारियों ने एक टीवी चैनल को बताया कि, अब तक सुशांत के मर्डर का कोई साक्ष्य नहीं मिला है। जांच अभी जारी रहेगी।

यह पढ़ें...सुशांत केस: ड्रग पैडलर के पकड़े जाने के बाद शोविक और सैमुअल मिरांडा से एनसीबी कर सकती है पूछताछ

 

रिया के माता-पिता से सीबीआई ने पूछताछ की

इस केस में सबसे अहम सबूत एम्स फॉरेंसिंग टीम की है। इसमें सुशांत के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट्स भी शामिल है। मंगलवार को केस की मुख्य आरोपी रिया के माता-पिता से सीबीआई ने पूछताछ की। अधिकारियों ने बताया कि, वे सुसाइड के एंगल पर भी फोकस कर रहे हैं। सीबीआई ने सुशांत के फ्लैट पर क्राइम सीन को री-क्रिएट करने के साथ-साथ मुंबई पुलिस के द्वारा उपलब्ध कराए गए साक्ष्य की जांच की। अब तक किसी भी तरह से इस मामले हत्या या मौत के साक्ष्य नहीं मिले है।

 

बता दें कि 28 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह (74) ने पटना में रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया। इन सभी के खिलाफ पटना में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News