पापा महेश भट्ट को है बेटी पर गर्व, आलिया ने शादी को लेकर दिया बेबाकी से जवाब

Update: 2017-02-20 07:45 GMT

मुंबई: आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च को रिलीज होने वाली है। आलिया भट्ट ने हिट फिल्मे दी है। उन्होंने अपने दमदार एक्टिंग से अपनी पहचान बनाई है। फैमिली से जुड़ी आलिया से शादी के बारे में पूछा गया कि अरेंज होगी या फिर लव तो इस पर भी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उनके परिवार वाले कभी भी उनके ऊपर ऐसा कुछ थोपेंगे तो बता दें कि अरेंज मैरिज तो वे कभी नहीं करेंगी, क्योंकि उन्हें लगता है की पेरेंट्स की सोच शायद अलग हो, वे अपनी पसंद के हिसाब से शादी करना चाहेंगी। आलिया का ये जवाब सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए पॉजीटिव इंटिकेट होगा।

आगे पढ़ें....



फिलहाल आलिया अपनी फिल्मी सफर से खुश है और उनकी उपलब्धि पर एक और शख्स भी खुश है वो है उनके पापा फिल्मकार महेश भट्ट। जब आलिया को श्रीदवी ने फिल्मफेयर पुरस्कार दिया तो आलिया ने इसकी फोटो ट्विटर पर पोस्ट की। इसके बाद महेश भट्ट ने एक ट्वीट में कहा, बेहद सुंदर फोटो। तुम्हें श्रीदेवी के हाथों अवॉर्ड लेते देखकर खुशी हुई, वह बेहतरीन कलाकार हैं।

आगे पढ़ें....



आलिया को ‘उड़ता पंजाब’ में उनके बेहतरीन रोल के लिए अवॉर्ड दिया गया। अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म में आलिया ने एक मजदूर का रोल प्ले किया था। फिलहाल वो बद्रीनाथ की दुल्हनिया की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। वो अयान मुखर्जी की एक फिल्म भी कर रही हैं, जिसका नाम फिलहाल ड्रैगन रखा गया है। इसमें एक्टर रणबीर कपूर भी हैं।

आगे पढ़ें....

Tags:    

Similar News