OMG: बुडापेस्ट में एक साथ क्या कर रहे हैं दीपिका और सलमान

Update: 2016-06-06 12:07 GMT

बुडापेस्ट: बॉलीवुड के दो सुपरस्‍टार्स सलमान खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बुडापेस्‍ट में हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि दोनों अलग-अलग प्रोजक्‍ट्स को लेकर वहां पहुंचे हैं। दोनों साथ में नहीं है। सलमान अपनी फिल्‍म 'सुल्‍तान' को लेकर वहां बिजी है।

सलमान 'सुल्‍तान' की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए बुडापेस्‍ट गए हैं। वहीं दीपिका इन दिनों दिनेश विजान की फिल्‍म 'राबता' में एक आइटम सॉन्‍ग कर रही है इसी को लेकर बुडापेस्‍ट में हैं। 'राबता' में सुशांत सिंह राजपूत और कृति शैनन लीड रोल में हैं। दिनेश दीपिका को लकी मैसकॉट मानते हैं इसलिए वे चाहते हैं कि दीपिका फिल्‍म में आइटम नंबर करे।

हाल ही में दीपिका ने वीडियो शेयर किया था जिसमें वे निर्माता होमी अदजानिया के साथ मस्‍ती नजर आई थीं। दीपिका होमी के साथ 'फाइडिंग फैनी' में भी काम कर चुकी हैं। फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी।

सलमान के अलावा अनुष्‍का भी बुडापेस्‍ट पहुंच गई हैं। अनुष्‍का ने भी फिल्‍म में एक रेसलर की भूमिका निभाई है। सलमान-अनुष्‍का की जोड़ी पहली बार इस फिल्‍म में एकसाथ काम कर रही है। वहीं दोनों को एकसाथ इस फिल्‍म में देखना शानदार होगा।

अब देखना दिलचस्‍प होगा कि ये दोनों कलाकार वहां एक-दूसरे से मिलते हैं या फिर अपनी शूटिंग खत्‍म कर वापस लौट आतेहै। दीपिका और सलमान ने अभी तक किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है,लेकिन साथ में कई बार देखा जा चुका है।

Tags:    

Similar News