इस एक्ट्रेस ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, मचा दी सनसनी

ये रिश्ता क्या कहता है फेम टीवी की दुनिया से करियर की शुरूआत कर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान अपने डिफ्रेंट स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनका बेबाक अंदाज और उनकी फोटो हो या

Update: 2020-07-17 04:14 GMT

मुंबई ये रिश्ता क्या कहता है फेम टीवी की दुनिया से करियर की शुरूआत कर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान अपने डिफ्रेंट स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनका बेबाक अंदाज और उनकी फोटो हो या वीडियो,आते ही वायरल हो जाती है। हिना खान अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं।

Full View

यह पढ़ें...इस एक्ट्रेस ने अपने हाथों से लिखा लेटर, फैंस को कहा- थैंक्स, जानिए वजह

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस लुक में हिना ब्लू डेनिम और व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं।

Full View

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की बेल्ट टाइ की हुई है, जो नीचे तक लटक रही है और उनके लुक को डिफ्रेंट बना रही हैं। इतना ही नहीं ओपन हेयर्स, न्यूड लिपस्टिक उनके चेहरे की खूबसूरती बढ़ा रही है। इस लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस हॉट अंदाज में पोज दिया हैं ।

Full View

यह पढ़ें...कार्तिक आर्यन को पसंद हैं ऐसी लड़कियां, जानिए कौन-कौन हैं लिस्ट में

हिना की इन तस्वीरों को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हिना टीवी की दुनिया का जाना माना नाम हैं। उन्होंने सीरीयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में पहचान बनाई है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' और 'कसौटी जिंदगी की' में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था।

Full View

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News