Jacqueline Fernandez: जैकलीन से 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की गई लगातार 7 घंटे तक पूछताछ

Jacqueline Fernandez: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से आज दिल्ली पुलिस की मोनेट्री क्राइम ब्रांच ने 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के एक मामले में सात घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-09-20 02:06 GMT

200 crores money laundering case (image: social media)

Jacqueline Fernandez: जैसा की आप सभी जानते हैं की कुछ दिनों पहले मनी लांड्रिंग में मामले के दोषी सुकेश चंद्रशेखर के साथ बॉलीवुड की कई हसीनाओं के नाम सामने आएं है जिनका सुकेश चंद्रशेखर के साथ संपर्क था। वहीं उन हसीनाओं में शामिल जैकलीन फर्नाडीज, नोरा फतेही और चाहत खन्ना का नाम सबसे टॉप पर है। बता दें की इन हीरोइनों को सुकेश पैसे के बजाए महंगे गिफ्ट्स और कार्स देता था और हद तो तब हो गई जब सुकेश का सच सामने आने के बाद भी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज सुकेश से अपना कनेक्शन बनाए रखा।

आपको बता दे कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से आज दिल्ली पुलिस की मोनेट्री क्राइम ब्रांच ने 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के एक मामले में सात घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। वहीं रंगदारी का मामले में उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है। यह दूसरी बार था जब अभिनेत्री को इस मामले में उनकी एलेजेड रोल के लिए दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। बता दें कि पिछले बुधवार को, मिस फर्नांडीज और पिंकी ईरानी के साथ आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई, जिसने एलेजेड फॉर्म पर अभिनेत्री को चंद्रशेखर से मिलवाया था।

वहीं जांच से पता चला था कि चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन पर जैकलीन फर्नांडीज के एजेंट प्रशांत को एक मोटरसाइकिल की ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया। फिर भी, चंद्रशेखर ने दोपहिया और उसकी चाबियां प्रशांत के यहां छोड़ गए, पुलिस ने पहले कहा था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया है। चंद्रशेखर, जो फिलहाल जेल में है, उनपर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई लोगों को धोखा देने का आरोप है।

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारियों ने एक्ट्रेस से जांच के लिए उनके बैंक रिकॉर्ड और उनके माता-पिता को दिए गए एलेजेड गिफ्ट्स का ब्योरा देने को कहा है। वहीं फैशन डिजाइनर लीपाक्षी के साथ जैकलीन से आमने-सामने पूछताछ की जानी थी। हालांकि, बाद में लीपाक्षी अपने खराब स्वास्थ्य के कारण पूछताछ के लिए नहीं पहुंचे।साथ ही ईडी के सप्लीमेंट्री चार्जशीट के कॉग्नाइजेंस में जैकलीन को 26 सितंबर को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होना का आदेश दिया गया। बता दें कि श्रीलंकाई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से पिछले बुधवार को आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई थी। जहां अभिनेत्री नोरा फतेही से भी दिल्ली पुलिस ने इस मामले में चार घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। इससे पहले, स्पेशल पुलिस कमिश्नर (ईओडब्ल्यू) रवींद्र यादव ने यह बताया कि सुकेश बॉलीवुड अभिनेत्रियों को इनफ्लुएंस्ड करने की कोशिश करेगा क्योंकि उसके पास बहुत अधिक संपत्ति थी जिसे उसने जबरन वसूली के माध्यम से हासिल किया था। सुकेश चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी ने जाहिर तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों जैसे जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही को ठग से मिलवाया था।

बता दें कि ईडी ने 17 अगस्त को चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फर्नांडीज को आरोपी के तौर पर नामजद करते हुए चार्जशीट दाखिल की थी। ईडी के मुताबिक, नोरा फतेही और फर्नांडीज को उससे लग्जरी कारें और दूसरे महंगे तोहफे मिले।

Tags:    

Similar News