ये फेमस एक्ट्रेस लापता: झील के पास 4 साल का बेटा मिला अकेला, तलाश में पुलिस

हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा  को लेकर चौंकाने वाली खबर हैं कि  एक्ट्रेस कैलिफोर्निया के लेक पीरू के पास लापता हैं।  हालांकि उनका हादसे में डूबे जाने की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस को बुधवार को उनकी नाव मिली थी, जिस में उसका चार साल का बेटा सो रहा था

Update: 2020-07-09 13:24 GMT

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा को लेकर चौंकाने वाली खबर हैं कि एक्ट्रेस कैलिफोर्निया के लेक पीरू के पास लापता हैं। हालांकि उनका हादसे में डूबे जाने की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस को बुधवार को उनकी नाव मिली थी, जिस में उसका चार साल का बेटा सो रहा था। उस बच्चे ने बताया कि नाया रिवेरा ने पानी में छलांग लगाई थी, लेकिन वह लौटकर नहीं आईं। स्थानीय अधिकारियों ने बताया है कि गोताखोर झील में खोजबीन कर रहे हैं।

यह पढ़ें....सरकार का बड़ा फैसला: इस स्कीम से जुड़े नियम हुए आसान, मिलेगा इतना फायदा

Full View

ये एक्ट्रेस अपने 4 साल के बेटे के साथ एक झील घूमने के लिए निकली थीं, उन्होंने किराए पर एक नाव भी ली थी। लेकिन अब खबरें आ रही हैं ये एक्ट्रेस झील के बीचों-बीच लापता हो गई हैं। फिलहाल तो एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है। वहीं पुलिस को उनका 4 साल बेटा भी अजीबो-गरीब हालात में मिला है। नाया रिवेरा के इस तरह संदिग्ध हालातों में लापता होने की खबर ने इंडस्ट्री में सबको हैरान कर दिया है।

Full View

खबरों के अनुसार एक्ट्रेस के डूबने की आशंका जताई जा रही है। नाया रिवेरा ने बुधवार दोपहर 3 घंटे के लिए एक नाव किराए पर ली थी, उनके साथ उनका 4 साल का बेटा भी था। तीन घंटों बात भी जब नाव समय पर वापस नहीं लौटी तो वहां के स्टाफ उस नाव तक पहुंचे, जहां उन्हें कैलिफोर्निया के पीरू लेक में नाया का बेटा जोसे तो मिला लेकिन नाया लापता थींय़ बताया जा रहा है कि ऐक्ट्रेस अपने बच्चे के साथ स्विमिंग कर रही थीं और केवल उनके बेटा ही बोट तक लौट पाया।

यह पढ़ें....कैसे बचाओगे जानः हाथ रगड़ने का कोई फायदा नहीं, बस रहिये सावधान

Full View

नाया रिवेरा को उनकी टीवी सीरीज (Glee )में उनके रोल के लिए पहचाना जाता है। यह सीरीज, 2009 से 2015 के बीच एयर हुई थी। नाया अपने बेटे से बहुत प्यार करती हैं, वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटे के साथ अपनी तस्वीरें और प्यार भरे कैप्शन शेयर करती हैं उनका आखिरी पोस्ट भी अपने बेटे के साथ ही है। रिवेरा ने 7 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रही थीं। नाया ने इस फोटो के साथ लिखा था, 'सिर्फ हम दोनों।' नाया रिवेरा 33 वर्ष की थीं ।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News