अनुराग कश्यप के खिलाफ रुपा गांगुली उतरी धरने पर, कार्रवाई की मांग

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद रुपा गांगुली संसद परिसर में धरने पर बैठ गई। रुपा गांगुली हाथ में बैनर पोस्टर लेकर प्रदर्शन कर रही हैं। रुपा गांगुली ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

Update: 2020-09-21 07:54 GMT
अनुराग कश्यप के खिलाफ रुपा गांगुली उतरी धरने पर, कार्रवाई की मांग

बॉलीवुड में इन दिनों एक बार फिर शोषण के मामले ने आग पकड़ ली हैं। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर बीते कुछ दिनों से #meetoo का मामला सुनने को मिल रहा हैं। इस मामले पर कंगना ने भी खुल कर अपनी राय रखी थी। और बॉलीवुड में शोषण के मामले से पर्दा हटाया था। बता दें, पायल गोश के बयान के बाद से यह मामला एक बार फिर से उठा हैं। जो अब संसद की गलियारों तक जा पहुंचा हैं।

धरना प्रदर्शन

आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद रुपा गांगुली संसद परिसर में धरने पर बैठ गई। रुपा गांगुली हाथ में बैनर पोस्टर लेकर प्रदर्शन कर रही हैं। रुपा गांगुली ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। बता दें , कि इससे पहले बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी बॉलीवुड में लड़कियों के शोषण का मसला उठाया था।

ये भी पढ़ेंः लद्दाख की 6 पहाड़ियां: 20 दिनों में सब पर कब्जा, फहराया भारत का तिरंगा

रूपा गांगुली का आरोप

संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन करते हुए बीजेपी सांसद रुपा गांगुली ने कहा कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्रूी लोगों को मारता है, उन्हें मादक पदार्थों की लत लगाता है और महिला का अपमान करता रहता है, लेकिन कोई कुछ नहीं कर रहा है। मुंबई पुलिस पूरे मामले पर शांत है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पायल घोष का ट्वीट

आपको बता दें, कि हाल ही में पायल गोश ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से इन्साफ की गुहार लगे हैं। ट्वीट कर प्रधान मंत्री को उन्होंने लिखा “अनुराग कश्यप ने बेहद बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया। नरेंद्र मोदी जी प्लीज एक्शन लीजिए और देश को देखने।



ये भी पढ़ेंः लद्दाख की 6 पहाड़ियां: 20 दिनों में सब पर कब्जा, फहराया भारत का तिरंगा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News