Rakul Preet Singh: रकुल की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग का वीडियो हुआ लीक, बिकिनी पहन बर्फीले पानी में लगाई डुबकी

Rakul Preet Singh: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो लीक हुआ है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करती दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-05-06 12:24 GMT
Rakul Preet Singh (Image Credit: Instagram)

Rakul Preet Singh: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग शादी को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि, फिलहाल रकुल का शादी का कोई प्लान नहीं है और वह इन दिनों अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। जल्द रकुल कई फिल्मों में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों बिजी हैं। इस बीच रकुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो रकुल की शूटिंग के दौरान का है।

बर्फीले पानी में रकुल प्रीत ने लगाई डुबकी

दरअसल, रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग का है। वीडियो में रकुल कलरफुल बिकिनी में नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शूटिंग बर्फीली जगह पर की जा रही है। हालांकि, रकुल इस वीडियो में अपनी किस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं? यह सामने नहीं आया है। रकुल के इस वीडियो को देखने के बाद वाकई उनकी हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी कि उन्होंने इतने बर्फीले पानी में डुबकी लगाई। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद यह साबित हो गया है कि एक्टिंग इतनी आसान नहीं है, जितना लोग समझते हैं।

रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फिल्में

रकुल प्रीत सिंह के अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो वह फिल्म 'मेडे' और 'मिशन सिंड्रेला' भी में नजर आने वाली हैं। साउथ की भी उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। वहीं, वे जल्द कमल हासन के साथ ‘इंडियन 2’, पावेल गुलाटी के साथ ‘आई लव यू’ और कई अनटाइटल्ड फिल्मों में दिखाई देंगी। हालांकि, रकुल का यह वीडियो किस फिल्म की शूटिंग का यह पता लग पाना थोड़ा मुश्किल है।

जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं रकुल प्रीत

रकुल प्रीत सिंह की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो वह पिछले कुछ समय से प्रोड्यूसर जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं। पिछले साल नवंबर में ऐसी खबरें आ रही थीं कि रकुल जल्द जैकी से शादी करने वाली हैं। हालांकि, इन खबरों पर रकुल ने अपने एक इंटरव्यू में यह कहा था कि वह अभी अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। उन्होंने कहा था, ''मेरे और जैकी दोनों के अंदर यह बात है कि पार्टनर्स को एक-दूसरे को इज्जत देनी चाहिए। हम दोनों ही अपने काम में इतने बिजी हैं कि इसके बारे में हम बात ही नहीं करते हैं और जब बात आती है बाकी चीजों के बारे में बात करने की तो बात करते हैं, वरना हम दोनों ही अपने रिलेशनशिप को इज्जत देते हैं और स्पेस भी।''

Tags:    

Similar News